वरुण धवन की दीवानी हुई ये दो एक्ट्रेस, किया ये काम
वरुण धवन की दीवानी हुई ये दो एक्ट्रेस, किया ये काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस कर चुके हैं और लड़कियां उन पर मरती भी हैं. इतना ही बॉलीवुड एक्ट्रेस भी वरुण धवन के लिए दीवानी हैं. ऐसे ही अब लगता है कि सोफी चौधरी और किम शर्मा ऐक्टर वरुण धवन की एक खास क्वॉलिटी से काफी प्रभावित हैं. ये दोनों वरुण को हायर करना चाहती हैं. अब आप भी सोच रहे होंगे कि भला वरुण की ऐसी क्या खासियत है जिसकी वजह से सोफी और किम उनकी फैन हो गई हैं? तो चलिए हम बता देते हैं इसके बारे में. 

बता दें, दरअसल सोफी और किम वरुण की फोटो एडिटिंग स्किल्स से इम्प्रेस्ड हैं. वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटो पोस्ट किया, जिसे एडिट करके उन्होंने बैकग्राउंड में मोशन स्टाइल में आसमान जोड़ दिया. इस फोटो के साथ वरुण ने लिखा, 'मैं अपनी एडिटिंग स्किल्स से प्रभावित हूं.' इतना ही नहीं इसी फोटो में सोफी ने कॉमेंट लिखा,  'मैं अपनी वॉटरफॉल वाली तस्वीर भेज रही हूं. प्लीज एडिट कर देना.' वहीं किम की बात करें तो, 'प्लीज मेरा भी फोटो एडिट कर देना.'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 Im really impressed with my edit skills

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अब आप सोच ही सकते हैं कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस वरुण की इस स्किल से कितनी इम्प्रेस हैं. ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज और उनकी 'मैं तेरा हीरो' को-स्टार भी काफी प्रभावित दिखीं. उन्होंने भी वरुण के फोटो पर लिखा, 'मैं भी तुम्हारी एडिटिंग स्किल्स से इम्प्रेस्ड हूं.' फेशनल फ्रंट की बात करें, तो वरुण इन दिनों 'कुली नंबर वन' के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वह रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D'में भी नजर आएंगे.

 

1 साल के बाद अपने देश लौटें ऋषि कपूर, जल्द फिल्मों में होगी वापसी

अनन्या-ईशान ने शुरू की Khaali Peeli की शूटिंग, शेयर की फोटो

Nishabdham : आर माधवन के साथ नज़र आएँगी अनुष्का शेट्टी, पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -