वरुण की दरियादिली को सलाम, गंभीर घायल डांसर के इलाज को दिए लाखों रु
वरुण की दरियादिली को सलाम, गंभीर घायल डांसर के इलाज को दिए लाखों रु
Share:

अक्‍सर बॉलीवुड में ऐसी खबरें आती हैं कि इस सितारे ने क‍िसी की मदद की या किसी के इलाज का खर्चा उठाया हो. बता दें कि कुछ वक्‍त पहले बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत ने एक बच्‍चे की मदद की थी. जबकि सुशांत सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वालों के ल‍िए भी कई दफा हाथ बढ़ा चुके हैं. दूसरी ओर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, सलमान खान ने भी कई बार लोगों की मदद की है और इसमें ाव नाम जुड़ा है अभिनेता वरुण धवन का. 

एक माह पहले रिलीज हुई फ‍िल्‍म कलंक के अभिनेता वरुण धवन ने भी इंसान‍ियत की अनोखी म‍िसाल पेश की है. जहां उन्होंने एक घायल फैन की मदद की है. बता दें कि वरुण धवन ने हाल ही में एक घायल डांसर के इलाज के लिए पांच लाख रुपये अदा किए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुरादाबाद, यूपी के रहने वाले डांसर ईशान डांस प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए थे और वहीं इस दौरान उनकी गले की हड्डी में फ्रैक्‍चर बताया गया. इसकी जानकारी उन्‍हें जाने माने डांसर कार्त‍िक राजा के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से मिली. वहीं तब ही कार्त‍िक राजा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर ईशान की फोटो पोस्‍ट कर मदद करने की अपील की थी और उसके बाद वरुण धवन ने राजा को मैसेज किया- "Bro, who is this boy? How can I help him? Please tell me. Please call me." तब ही तुरंत कार्त‍िक से बात कर वरुण धवन ने ईशान के इलाज हेतु पांच लाख रुपये की सहायता की. 

भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू

कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?

वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा

सैफ के साथ रात में यहां पर दिखीं करीना, तस्वीरें हो रही जमकर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -