नीतू कपूर के बाद वरुण धवन हुए कोरोना नेगेटिव, लौटेंगे शूटिंग पर
नीतू कपूर के बाद वरुण धवन हुए कोरोना नेगेटिव, लौटेंगे शूटिंग पर
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीते दिनों ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जी हाँ, वह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग कर रहे थे और उसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस ने जकड़ लिया। आपको पता ही होगा वह चंडीगढ़ में शूटिंग के लिए गये थे और उनके अलावा नीतू कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं थीं। वहीँ अब दोनों ही ठीक हो चुके हैं। जी हाँ, हाल ही में वरुण की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है और वह ठीक हो चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको याद हो तो नीतू कपूर, वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म की शूटिंग तीन हफ्तों के लिए रोक दी गई थी लेकिन अब शूटिंग दोबारा शुरू होने जा रही है। आने वाले 17 दिसंबर से शूटिंग दोबारा शुरू होने वाली है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और प्रजाक्ता कोली भी हैं जो जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। वहीँ कुछ समय बाद नीतू कपूर और वरुण धवन भी सभी के साथ आ जाएंगे। वैसे वरुण और नीतू के अलावा मनीष पॉल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह भी जल्द ठीक होने के बाद जल्द ही सेट पर लौटेंगे।

बीते दिनों वरुण धवन ने एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''मैंने जब इस महामारी में काम पर वापसी तो मैं कोविड-19 के संपर्क में आ गया। प्रोडक्शन हाउस के द्वारा सभी सावधानियां बरती गई थीं लेकिन इस जिंदगी में कुछ भी निश्चित नहीं है। तो प्लीज बहुत सावधान रहें। मुझे लगता है मैं और सावधान रह सकता था। मेरे पास गेट वेल सून मैसेज आ रहे हैं।'' वहीँ नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनकी माँ अब कोरोना नेगेटिव हैं। उन्होंने लिखा था, “आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।''

MP: ड्रग माफिया के बेटे संग वायरल हुईं BJP नेताओं की तस्वीरें, कांग्रेस ने साधा निशाना

दोस्त की रशियन बीवी से दुष्कर्म करने वाले 'कर्नल' पर FIR दर्ज, गिरफ़्तारी में जुटी पुलिस

फाइजर/BioNTEch की कोरोना वैक्सीन का पहला बैच पंहुचा कनाडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -