अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे की क्यूटनेस को देखकर खुद को रोक नहीं पाए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
अरुणाचल प्रदेश के इस बच्चे की क्यूटनेस को देखकर खुद को रोक नहीं पाए वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है. काम के चलते वरुण धवन ने नताशा संग अपना हनीमून की डेट और भी आगे बढ़ा दी है, और वह अब अरुणाचल प्रदेश में हैं. वरुण अरुणाचल प्रदेश में इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में लगे हुए है. वरुण अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी यात्रा से कई वीडियो साझा कर दिया है. जिसमें से एक प्यारा वीडियो भी शामिल है. इस वीडियो में वरुण धवन एक क्यूट से बच्चे के साथ दिखाई दे रहें है.

वरुण धवन ने मंगलवार की शाम मूवी के सेट से एक प्यारे बच्चे के साथ अपनी तस्वीर और वीडियो साझा किए हैं. जिसमें वह बच्चे के साथ खेलते दिखाई दे रहे है. इस तस्वीर और वीडियो से जाहिर होता है कि एक्टर को यह बच्चा बेहद पसंद आया है. वीडियो में, वरुण बच्चे के साथ खेल रहे हैं और उसे प्यार से पुचकारते दिखाई दे रहा है. और बड़बड़ाते हुए नज़र आने वाले है, 'एक सेकेंड और रुक जाओ. Oh S***! ये बहुत प्यारा है!" वहीं पीछे से कुछ अन्य लोगों की भी आवाज आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में बच्चे को लेकर अपना प्यार जताया है,  और उसका नाम भी बताया है. वरुण ने अपने कैप्शन में लिखा है- "#ArunachalPradesh के बच्चे. इस बच्चे का नाम Thiagi kambo है." एक्टर का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. यूजर्स कमेंट करते हुए एक्टर के वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सिर्फ बच्चे को ही नहीं, बल्कि वरुण धवन को भी क्यूट करार दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

लाल किला हिंसा में दो और आरोपी गिरफ्तार, एक विदेशी नागरिक भी शामिल

कौन होगा उत्तराखंड का अगला सीएम, रमेश पोखरियाल निशंक को लेकर लगाए जा रहे कयास

केंद्र ने मछली पकड़ने वाले बंदरगाहों के विकास के लिए तय किया 3,490 करोड़ रुपये का परिव्यय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -