Coolie No 1 : लेखक का हैरानी भरा बयान, जानिए कैसी होगी वरुण की फिल्म ?
Coolie No 1 : लेखक का हैरानी भरा बयान, जानिए कैसी होगी वरुण की फिल्म ?
Share:

आज-कल बॉलीवुड में बायोपिक और पुरानी फिल्मों के रीमेक का ट्रेंड चल पड़ा है और इससे पहले सलमान खान की फिल्म जुड़वा के रीमेक में काम कर चुके वरुण धवन इसमें नजर आने वाले हैं. बता दें कि वे अब एक बार फिर से साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक में नजर आएँगे. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन द्वारा निर्देशित किया गया था, जिसेक बाद खबर है कि इस बार भी इस फिल्म को डेविट धवन ही निर्देशित करने जा रहे हैं और साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म में गोविंदा के साथ करीशमा कपूर भी मुख्य भूमिका में देखीं गई थी. जबकि बता दें इसमें वरुण के संग सारा अली खान अहम रोल में होगी. 

फिल्म के लेखक फरहाद समजी ने फिल्म के रीमेक को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान के तरह की बातें की है. जहां उन्होंने कहा कि यह फिल्म कोई कुलियों की बायोपिक नहीं है और न ही उन पर बनाई जा रही कोई डॉक्यूमेंट्री है. ये डेविड धवन द्वारा बनाई जा रही एक एंटरटेन फिल्म मात्र है. उन्होंने आगे कहा कि यह एक ऐसे इंसान के ऊपर बनाई फिल्म है जो दो लड़कियों के चक्कर में पड़ जाता है. आगे उन्होंने कहा कि  जिसको देखना काफी मजेदार और गुदगुदाने वाला होगा और मुझे नहीं लगता कि दर्शकों को वरुण धवन की ये फिल्म निराश करेंगी. फिलहाल इससे काफी उम्मीदें हैं. 

Met Gala 2019 : सबसे अलग दिख कर इवेंट में निक प्रियंका ने लूटी महफ़िल

रणवीर ने शेयर की स्पेशल फोटो, दीपिका बोली- हैलो! फोटो क्रेडिट?

Met Gala 2019 : पिंक गाउन में बेहद ही खूबसूरत नज़र आयी दीपिका पादुकोण

5 साल के बाद दुनिया की सैर, जानिए यो यो हनी सिंह का ख़ास प्लान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -