पेपराजी से परेशान होकर वरुण धवन ने किया ये काम, वायरल हुआ वीडियो
पेपराजी से परेशान होकर वरुण धवन ने किया ये काम, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम समय में अपना नाम कमा चुके अभिनेता वरुण धवन अपने कूल अंदाज के लिए भी मशहूर हैं. वरुण का मस्त-मौला अंदाज हर किसी को भाता है. ऐसे में पेपराजी भी उनके आगे-पीछे अक्सर नजर आते रहते हैं. चाहे वो जिम में हों, किसी पार्टी में या फिर शॉपिंग करने गए हों. वरुण भी उन्हें बराबर पोज देकर फोटो क्लिक करवाते रहते हैं. ऐसे में अब लगता है कि वरुण इन फोटोग्राफर्स से परेशान हो गए हैं. जी हां! हाल ही में सामने आए वीडियो को देख तो यही लग रहा हैं  वरुण अब इन फोटोग्राफर्स से परेशान हो गए हैं. तभी तो वरुण ने इनकी शिकायत पुलिस से कर दी है. वरुण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण एक पेपराजी जो उनका वीडियो बना रहा था, उसकी शिकात पुलिस से करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि वीडियो में वरुण मजाकिया अंदाज में पुलिस से शिकायत कर रहे थे. दरअसल ये एक प्रैंक था जो वरुण पेपराजी के साथ कर रहे थे. जब वरुण पेपराजी की शिकायत पुलिस से करते हैं तो पुलिस अधिकारी कहते हैं कि आपने ही परमिशन दी है. इसके बाद वरुण पेपराजी का कैमरा लेकर पेपराजी का ही वीडियो बनाने लगते हैं. और कहते हैं, 'एक दिन अंदर जाएगा, ठीक होकर आ जाएगा'. उनका ये कोई पहला ऐसा वीडियो नहीं है. वरुण के ऐसे कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं जिसमें वरुण इस तरह के प्रैंक करते नजर आते रहते हैं. इसके अलावा वरुण कभी पेपराजी की स्कूटर पर बैठे नजर आए हैं. तो कभी फोटोशूट के दौरान या किसी पार्टी में आते-जाते पेपराजी से बातें करते नजर आते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात करें वरुण के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' सिनेमाघरों मे रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं. इसके अलावा वरुण सारा अली खान के साथ फिल्म 'कुली नं. 1' के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. इसके बाद वरुण वॉर हीरो अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में नजर आएंगे. हालांकि वरुण की एक फिल्म जिसकी चर्चा काफी जोरों से थी, 'मि. लेले' में भी नजर आने वाले थे. लेकिन जान्हवी और वरुण दोनों के ही बिजी शेड्यूल के चलते इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है.

 आखिर क्यों आया करीना को गुस्सा, जानिए वायरल वीडियो का सच

'ग़ज़नी 2' लाने की तैयारी में हैं आमिर खान! मेकर्स की ट्वीट से मची हलचल

इस फिल्म से की थी आतिफ असलम ने अपनी गायिका की शुरूआत
 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -