लड़कियों के पीरियड्स पर यह क्या बोल गए मसखरे वरुण....
लड़कियों के पीरियड्स पर यह क्या बोल गए मसखरे वरुण....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जो की अभी तो आलिया के साथ में अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' को लेकर आने वाले है व वरुण व आलिया अपनी इस फिल्म के लिए अभी जी जान से जुटे हुए है. अब एक बार फिर से मसखरे वरुण ने लड़कियों के पीरियड्स पर कुछ कहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है की वरुण ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस समस्या पर भी खुलकर सभी से कहा है की इससे घबराने की जरूरत नही है.

वरुण ने  इसके लिए सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने सबकुछ बयान कर दिया है. वरुण ने अपने इस ट्विट के जरिए लोगों को लड़कियों के पीरियड्सं पर एक अच्छा सा सन्देश भी देने की कोशिश की है. अभिनेता वरुण धवन ने अपने इस बयान से लडकीयो के साथ ही साथ सभी का भी दिल जीत लिया है.

वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया और लोगों को अपनी बेटियों को स्कूल भेजने के लिए अपील की. वरुण ने लड़कियों को होने वाले पीरियड्स को लेकर एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने इस दमदार ट्वीट से लोगों की सोच बदलने की कोशिश की. वरुण ने एक फोटो के साथ ट्विट करते हुए लिखा कि 'लड़कियों को फिर से स्कूल भेजने में उनकी मदद करें. मैंने अपना काम कर दिया है अब आपकी बारी है.'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -