यहां स्कूल के दोस्तों के साथ धूमधाम से वरुण मनाएंगे 32वां जन्मदिन, जानिए पूरा प्लान
यहां स्कूल के दोस्तों के साथ धूमधाम से वरुण मनाएंगे 32वां जन्मदिन, जानिए पूरा प्लान
Share:

आज के समय में बॉलीवुड में वरुण धवन अपनी फिल्मों के लिए काफी मशहूर है. बता दें कि 17 अप्रैल को ही वरुण की फिल्म कलंक रिलीज हुई है और उनके लिए अब एक और बड़ी खुशखबरी यह है कि 24 अप्रैल को उनका 32 वान जन्मदिन आने वाला है. वहीं अब कलंक के रिलीज और स्ट्रीट डांसर थ्री डी की शूटिंग के थका देने वाले शेड्यूल के बाद वरुण धवन अपने जन्मदिन पर एक ब्रेक लेने के मूड में नजर आ रहे हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलंक स्टार वरुण धवन अपने स्कूल के दोस्तों के साथ जन्मदिन पर थाईलैंड के लिए रवाना होंगे. रिपोर्ट्स की माने तो वरुण आज रात ही अपने स्कूल के दोस्तों के साथ थाईलैंड के लिए उड़ान भरेंगे. ख़ास बात यह है कि वे अपनी दोस्तों को अपनी परिवार का ही हिस्सा मानते हैं. वहीं बताया जा रहा है कि वे जल्द ही छुट्टियां खत्म कर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पर लौटेंगे. 

दूसरी ओर आपको यह भी बता दें कि यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी होगीं या नहीं. साथ ही उम्मीद है कि वें भी साथ जा सकती हैं. खासकर ये देखते हुए कि वरुण पिछले साल से लगातार फिल्मों में बिजी है और उन्हें अब समय मिल रहा है. तो यह देखते हुए पूरा अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार वरुण अपने वर्थडे पर कुछ तो धमाल मचाएंगे ही. 

Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें

SOTY 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बारे में जानें कुछ अनजानी बातें

जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -