डेब्यू के बाद लगातार हिट फ़िल्में देते रहे वरुण, कभी कर्मचारी बनकर होटल में धोना पड़ा था बर्तन
डेब्यू के बाद लगातार हिट फ़िल्में देते रहे वरुण, कभी कर्मचारी बनकर होटल में धोना पड़ा था बर्तन
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाले वरुण धवन का आज जन्मदिन है. वरुण आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि वरुण का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई हुआ था. वहीं उनके पिता मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन और बड़ा भाई रोहित धवन हैं. इसी के साथ वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई भी की है. आप सभी को पता नहीं होगा कि बचपन में वरुण धवन को रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर बनना चाहते थे लेकिन एक्टर बन गए.

वहीं एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले वरुण ने निर्माता निर्देशक करण जौहर को फिल्म 'माय नेम इज खान' में असिस्ट भी किया था जो उनके लिए काफी बेहतरीन अनुभव रहा था. वरुण ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक्टिंग की शुरुआत की और इस फिल्म में वह आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद साल 2014 में वरुण की 2 फिल्में 'मैं तेरा हीरो' और 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आए और उनकी हर एक फिल्म हॉट होती गई. इन फिल्मों के बाद उन्होंने फिल्म 'बदलापुर' में काम किया. वैसे वरुण को इंडस्ट्री में सलमान खान और गोविंदा बेहद पसंद हैं. वरुण धवन अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर भी कई बार चर्चाओं में रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि वरुण ने फिल्म अक्टूबर की शूटिंग के दौरान बकायदा होटल में बर्तन धोए। जी दरअसल शूजित सरकार की इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई है और ट्रेनिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट ने उन्हें असली कर्मचारी समझ लिया और खाने के साथ ही रुम सर्विस का आर्डर तक दिया था. वैसे इस समय वरुण अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं.

ख़ुशी कपूर को डांटते हुए वायरल हो रहा है श्रीदेवी का पुराना वीडियो

रमजान से पहले इस डायरेक्टर ने ट्वीट कर मुसलमान भाइयों को दी यह सलाह

सो रहे थे अरबाज तो गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने कर दी शेविंग, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -