ये बॉलीवुड अदाकारा है वरुण धवन की बेस्टफ्रेंड, फैंस को बताया अपना डाइट प्लान
ये बॉलीवुड अदाकारा है वरुण धवन की बेस्टफ्रेंड, फैंस को बताया अपना डाइट प्लान
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज सुपरस्टार बन चुके हैं। वरुण की ऐसी बहुत कम फ़िल्में रहीं हैं जो हिट ना हुई हो। आज वरुण लाखों दिलों में बस्ते हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ढेर सारी बातें की। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। केवल इतना ही नहीं उन्होंने अपना डाइट प्लान भी फैंस के साथ शेयर किया है और यह भी बताया कि इन दिनों वह अपनी बेस्टफ्रेंड को बहुत मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि वरुण धवन की बेस्ट फ्रेंड कोई और नहीं बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ही हैं जिनके साथ वरुण कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जी दरअसल वरुण धवन की बेस्टफ्रेंड का नाम श्रद्धा कपूर हैं।

आप सभी ने इन दोनों को एक साथ एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों में देखा होगा। वैसे दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है और दोनों प्रमोशन के दौरान खूब मस्ती भी करते हैं। बीते दिनों किये आस्क मी समथिंग सेशन के दौरान वरुण से एक फैन ने पूछा- 'क्या श्रद्धा कपूर आपकी बेस्टफ्रेंड हैं?' इस पर वरुण ने श्रद्धा के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसनें दोनों बोटिंग कर रहे हैं और साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ वरुण ने लिखा- मैं आशा करता हूं कि हम और घूम सकते लेकिन इस समय हम महामारी में हैं। वहीँ सेशन के दौरान एक यूजर ने वरुण से पूछा कि वह किस तरह की डाइट फॉलो करते हैं।

इसके जवाब में कॉफी की फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- ''मैं 14-16 घंटे इंटरमिटेंट फास्टिंग करने की कोशिश करता हूं। दिन की शुरुआत कॉफी से करता हूं फिर एग व्हाइट, ओमलेट/ओट्स, सब्जियां और चिकन, मखाना, सब्जियां और चिकन और ढेर सारा पानी पीता हूं।'' काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही वरुण को फिल्म जुग जुग जियो और भेड़िया में देखने वाले हैं।

10 महीनों से इस अभिनेता के पास नहीं है काम, कहा- 'मैं हेल्पलेस हूं'

कोरोना काल में 200 डॉलर देकर 'गाय' को गले लगा रहे लोग, मिल रहे कई स्वास्थ्य लाभ

दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 4 बच्चों की मौत से हड़कंप, तीसरी लहर की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -