रैपर बने वरुण धवन, लोगों से की यह ख़ास अपील

रैपर बने वरुण धवन, लोगों से की यह ख़ास अपील

इस समय दुनिया भर में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है और सभी इससे परेशान है. ऐसे में सेलेब्स इस समय कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को जागरूक कर रहे है. वहीं बॉलीवुड हस्तियां अपने-अपने स्टाइल में लोगों से घर पर रहने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं. हाल ही में इस लिस्ट में एक्टर वरुण धवन का भी नाम शामिल हुआ है जो काफी समय से लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

उन्होंने एक बार फिर से अनोखे अंदाज में लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की अपील करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरुण रैपर बनकर लोगों से घर में रहने का आग्रह कर रहे हैं. जी हाँ, वरुण ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ''घर पर ही रहिए, सुरक्षित रहिए. इसके साथ ही उन्होंने सिंगर तनिष्क बागची का धन्यवाद किया, जिन्होंने शायद उनके लिए ये रैप लिखा है.''

इसी के साथ उनके इस वीडियो क्लिप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन और कोरोना वायरस से बचने के लिए लॉकडाउन के ऐलान के कुछ स्निपेट्स का इस्तेमाल किया गया है जो आप देख सकते हैं. वैसे इसी के साथ ही वरुण लोगों को बाहर नहीं जाने और पार्टी करने से रोकते हुए सोशल डिस्टेंसिंग करने के लिए कह रहे हैं और वह अपील कर रहे हैं कि लोग अपने घरों में ही बने रहे. वरुण धवन अपने बेहतरीन अभिनय के लिए फेमस हैं और लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं. फ़िलहाल वह इस वीडियो के चलते चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

अर्जुन का वीडियो देखते ही कैटरीना ने लिया बदला, कर दिया यह कमेंट

लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल