Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा
Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'सुई देगा : मेड इन इंडिया' को लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और दर्शकों ने उसे काफी पसदं भी किया है.

हालाँकि इस ट्रेलर पर काफी मिम्स भी बन चुके हैं और आगे बनते ही जा रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेताब भी हैं  जिसे देखने के लिए उन्हें 28 सितंबर तक इंतज़ार करना होगा. 

बता दें, फिल्म की शूटिंग भोपाल में की गई है और दोनों ने ही फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और मेड इन इंडिया नाम अभियान को चलाया भी है. लेकिन अापने गौर किया होगा ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का एक सीन है जिसे लेकर उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

जबसे इसका ट्रेलर सामने आया है तबसे सोशल मीडिया पर उन्हें काफी कुछ कहा जा रहा है. आज हम आपको अनुष्का के कुछ ऐसे ही मिम्स बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें ऐसी बना दी गई है कि जिनमें आप अलग-अलग जगह पर अनुष्का के फोटो को देख सकते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर मिम्स बबनाये जा रहे हैं.

इसके पहल 'रेस 3' को लेकर भी कई सारे मिम्स बनाये गए थे जिसमें डेज़ी शाह के डायलॉग पर बनाये गए थे. रेस 3 में डेज़ी का डायलॉग था 'आवर बिज़नेस इस आवर बिज़नेस नन ऑफ़ योर बिज़नेस.' बता दें वरुण और अनुष्का की ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका

रजनीकांत की फिल्म 'रोबोट 2.0' का वीडियो हुआ लीक

अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर में मस्तमौला नजर आईं रिचा चड्ढा

आलिया को धोखा देने की तैयारी में है रणबीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -