Video: वरुण के सामने इस एक्ट्रेस के दिख गए प्राइवेट पार्ट्स
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने बीते कल अपना जन्मदिन मनाया है. भूमि के जन्मदिन पर उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. उनके जन्मदिन की पार्टी में कई सेलेब्स एन्जॉय करते हुए नजर आए. भूमि की बर्थडे पार्टी में सेलेब्स ने काफी धमाल मचाया और सभी ने जमकर एन्जॉय किया. पार्टी में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी जमकर डांस किया. दोनों को बॉलीवुड मूवी बेफिक्रे के गाने ''नशे सी चढ़ गई'' डांस करते हुए देखा गया. डांस के दौरान वाणी इतना ज्यादा मशरूफ हो गईं कि उनकी ड्रेस ही नीचे खिसक गई.

वरुण को मिला चाचा नं.1 का खिताब

जी हाँ, डांस के दौरान वरुण के सामने वाणी उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं और उसके तुरंत बाद उन्होंने अपनी ड्रेस को संभाला और फिर नाचने लगी. वाणी और वरुण का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि भूमि के जन्मदिन पर वह भी कुछ कम नहीं नजर आईं उन्होंने अपने बर्थडे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की है जो बहुत ही शानदार है.

29वे जन्मदिन पर काफी हॉट दिखी 'टॉयलेट' गर्ल

भूमि ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी जो काफी हॉट और बोल्ड लग रहीं थी. ब्लैक ड्रेस में भूमि को देखकर सभी हैरान थे क्योंकि वह आजकल लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. भूमि पहले काफी मोटी हुआ करती थीं लेकिन अब उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर अपनी हॉटनेस दिखानी शुरू कर दी है. भूमि जल्द ही फिल्म सोन चिरैया में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े..

पहले से बहुत सेक्सी हो चुकीं हैं भूमि पेडनेकर

'सोनचिड़िया' के लिए बेहद उत्साहित हैं भूमि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -