ड्राइवर के निधन से टूटे वरुण धवन, लिखा इमोशनल पोस्ट

वरूण धवन इन दिनों बहुत दुःख में है। जी दरअसल उनके ड्राईवर मनोज साहू का बीते मंगलवार शाम को अचानक सेट पर ही दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। ऐसे में अब वरूण ने अपने ड्राईवर की याद में एक भावुक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं वरूण ने मनोज के साथ एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो वरूण के मोम के पुतले के अनावरण के दौरान का है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरूण धवन अपने ड्राईवर मनोज से सबको मिलवाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वरूण, मनोज को बुलाते हैं और उससे पूछते हैं कि ये पुतला उन्हें कैसा लग रहा है। यह सुनकर मनोज थोड़ा झिझकते हुए पूरी पब्लिक से मिलते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में वरूण ये भी बताते दिखते हैं कि जब भी वो विदेश में शूटिंग के लिए जाते हैं, तब भी मनोज उनके साथ ही होते हैं। केवल यही नहीं, बल्कि वो साथ में नाश्ता भी करते हैं। आप सभी को बता दें कि मनोज, वरूण धवन के परिवार के लिए 26 साल से काम कर रहे हैं। इसी के साथ वरूण के साथ वो वरूण के करियर की शुरूआत के भी पहले से हैं। जी हाँ, वरूण के लिए मनोज 15 साल से गाड़ी चला रहे हैं और हर वक्त वरूण के साथ ही होते हैं। यही सब देखते हुए मनोज को याद करते हुए वरूण ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है - 'मनोज मेरी ज़िंदगी में 26 सालों से थे। वो मेरा सब कुछ थे। मैं बता नहीं सकता कि इस समय मैं कितना क्षुब्ध हूं। लेकिन इतना कहना चाहता हूं कि जो भी उन्हें याद रखे, उनके सेंस ऑफ ह्यूमर और ज़िंदगी के लिए उनकी जिजीविषा के लिए याद रखे। मैं आपको बहुत ज़्यादा याद करूंगा मनोज दादा।'

आप सभी को बता दें कि मनोज साहू को वरूण धवन के फिल्म के सेट पर ही दिल का दौरा पड़ा और इसके बाद वरूण और उनकी टीम जल्दी से मनोज को लेकर लीलावती अस्पताल पहुंची हालाँकि वहां डॉक्टर्स ने मनोज को मृत घोषित कर दिया गया। हाल ही में मनोज साहू के अंतिम संस्कार पर वरूण धवन और उनके भाई रोहित धवन, मनोज साहू के परिवार को संभालते दिखाई दिए।

जब अमिताभ संग रेखा को रोमांटिक होते देख फूट-फूटकर रोईं थीं जया बच्चन

मल्लिका शेरावत ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

अमिताभ की तस्वीर देख खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए सौरव गांगूली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -