'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में नजर नहीं आएँगे रणवीर और वरुण
'अंदाज अपना अपना' के रीमेक में नजर नहीं आएँगे रणवीर और वरुण
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों पुरानी फिल्मों के सीक्वेल बनाए जा रहे हैं. एक समय पर सभी की पसंदीदा फिल्म होने वाली ''अंदाज अपना अपना'' का भी अब जल्द ही रीमेक बन रहा है. इस फिल्म में आमिर खान और सलमान खान की जोड़ी ने सभी का खूब मनोरंजन किया था. ऐसा सुनने में आया था कि अंदाज़ अपना अपना के रीमेक में रणवीर सिंह और वरुण धवन की जोड़ी नजर आने वाली है. लेकिन हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा ने ये खुलासा किया है कि फिल्म को लेकर आ रही सारी खबरें पूरी तरह से झूठी हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा ने कहा कि, ''रणवीर और वरुण को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया गया है. मैंने इस बारे में अभी तक किसी से बात तक नहीं की हैं, यहां तक स्क्रिप्ट भी अभी पूरी नहीं हो पाई है. ऐसे में स्टारकास्ट का सवाल ही नहीं उठता. मैं उम्मीद करूंगा कि ऐसी खबर लिखकर इंडस्ट्री को डिस्टर्ब करने से पहले लोग मुझे कॉल कर ले.''

इतना ही नहीं प्रोड्यूसर ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि, ''मैं इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहा हूं और ये फिल्म बनेगी और आईडिया मेरे दिमाग में है. लेकिन इस वक़्त स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.'' इतना ही नहीं विनय ने तो इस दौरान ये भी बताया कि ये फिल्म कोई रीमेक की तरह या सीक्वल की तरह नहीं होगी बल्कि ये फिल्म एक फ्रेश कहानी वाली फिल्म होगी. यानि कि वरुण और रणवीर का इस फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है.

box office collection : रिकॉर्ड तोड़ 'सिम्बा' ने की अब तक इतनी कमाई, अब आगे हो सकता है कुछ ऐसा

हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में आई ये मशहूर एक्ट्रेस, कहा- मूर्ख होना गुनाह नहीं

शादी से पहले दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को आ सकता है गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -