वरुण की शादी: सभी में बांटे गए बूंदी के लड्डू, वायरल हो रहा वीडियो
वरुण की शादी: सभी में बांटे गए बूंदी के लड्डू, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

24 जनवरी 2021 को वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकीं हैं और अब दोनों ऑफिसियल रूप से पति-पत्नी बन चुके हैं। वैसे वरुण धवन की शादी को लेकर फैंस के बीच पिछले कई दिनों से उत्साह था क्योंकि सब कुछ काफी प्राइवेट हो रहा था। अब जब दोनों की शादी हो गई तो दोनों ने अपनी शादी में आए मेहमानों का मुंह मीठा करवाया है। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि वेडिंग वेन्यू के बाहर खड़े सभी लोगों और मीडिया कर्मियों के लिए भी दोनों ने लड्डू भिजवाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वैसे वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी सभी रीती-रिवाजों के साथ पूरी हुई है। दोनों की शादी में दोनों के परिवार और दोस्तों ने खूब मस्ती की और अब दोनों के शादी के कई फोटोज सामने आ रहे हैं। दोनों ने मीडिया को लड्डू खिलाने के बाद पैपराजी के सामने आकर फोटोज भी क्लिक करवाए। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि द मैंशन हाउस रिजॉर्ट के अंदर ही वरुण धवन की बारात निकली थी और इसमें वह घोड़ी पर नजर आए।

वैसे वरुण धवन अपनी दुल्हनिया को ले जाने के लिए Quad Bike पर आए थे और शादी में सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क के गाने तेनु ले के मैं जावांगा पर वरुण ने एंट्री ली थी। वैसे दोनों के आउटफिट्स की बात करें तो नताशा तो खुद ही फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने अपनी शादी के लहंगे को खुद डिजाइन किया था। वहीं वरुण धवन, मनीष मल्होत्रा के बनाए ऑउटफिट में हैं। इस दौरान दोनों का लुक काफी बेहतरीन रहा जो आप सामने आईं तस्वीरों में देख सकते हैं।

Video: फोटोग्राफर्स ने जोर से चिल्लाया नताशा का नाम, वरुण बोले- 'डर जाएगी बेचारी'

17 वर्ष की उम्र में अपनी माँ को खो चुके है चेतेश्वर पुजारा

जल्द बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -