गर्लफ्रेंड संग इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन!
गर्लफ्रेंड संग इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन!
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें वरुण नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जी हां... वरुण और नताशा हर इवेंट में साथ नजर आते हैं और दोनों आए दिन डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं.

अगर इस साल वरुण की शादी होती है तो फिर वरुण-नताशा इसी साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. हालांकि अब तक इनकी शादी की कोई पुष्टि नहीं हुई है और ना ही इस बारे में दोनों की ही तरफ से किसी तरह की जानकारी सीधे तौर पर नहीं दी गई है. पहले दोनों ने अपना रिश्ता छुपा रखा था लेकिन अब दोनों ने न सिर्फ साथ में पब्लिक अपीयरेंस देना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें खूब शेयर की जाने लगीं.

]वहीं वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म कलंक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. यह फिल्म अब रिलीज के लिए तैयार है. बता दें पहले यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी अब इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव कर इसे 17 अप्रैल कर दिया गया है. फिल्म से सभी स्टार्स के लुक सामने आ गए हैं. फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे.

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -