मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा लगाएंगी वरुण-नताशा को मेहँदी, आज है यह फंक्शन्स

By iti mishra
Jan 23 2021 12:25 PM
मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा लगाएंगी वरुण-नताशा को मेहँदी, आज है यह फंक्शन्स

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी 24 जनवरी को होने जा रही है। ऐसे में आज हल्दी, मेहंदी और संगीत समारोह होने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि वरुण और नताशा की शादी एक पांच सितारा मेंशन होटल में होने जा रही है। जी दरअसल यह मेंशन होटल मुंबई के अलीबाग में है। बीते शुक्रवार को वरुण और नताशा के परिवार और दोस्त मेंशन होटल पहुँच चुके हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नताशा ने मेहंदी लगवाने के लिए मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा को बुलाया है।

 

जी हाँ, मशहूर मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागड़ा दीपिका पादुकोण, काजल अग्रवाल और ईशा अंबानी समेत कई एक्ट्रेस को मेहँदी लगा चुकीं हैं। हाल ही में वीना नागड़ा को शादी समारोह वाले मेंशन होटल के बाहर स्पॉट किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते साल करवा चौथ के मौके पर भी वीना नागड़ा ने ही वरुण धवन की मां लाली धवन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी।

उस दौरान तस्वीर में लाली अपने हाथ में लगी मेहंदी को दिखा रही थी। अब बात करें नताशा की मेहंदी की तो वरुण धवन और नताशा के फैंस उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं जो हो सकता है जल्द आ जाए। खबरें यह भी हैं कि नताशा अपनी शादी में खुद का डिजाइन किया लहंगा पहनेंगी, जोकि हल्के गुलाबी रंग का होगा। वैसे यह लहंगा बीते दिनों ही नताशा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। अब दोनों के शादी के फोटोज के लिए फैंस बेताब हैं।

CM उद्धव ठाकरे ने दी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि

केरल में 6 साल के तेंदुए का मांस खाने के आरोप में 5 लोग गिरफ्तार

किसान आंदोलन पर उमा भारती बोलीं- 'दोनों पक्षों को अहंकार एवं हठ से मुक्त होना होगा'