इसी साल थाईलैंड में शादी करेंगे वरुण और नताशा, डेट हुई फिक्स!
इसी साल थाईलैंड में शादी करेंगे वरुण और नताशा, डेट हुई फिक्स!
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक वरुण इसी साल अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की तैयारियों में लग चुके हैं। जी हाँ, वैसे तो आए दिन कपल को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है और अब दोनों के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि कपल 22 मई 2020 को थाईलैंड के JW Marriott Khao Lak Resort & Spa में शादी करने वाले हैं। जी हाँ, यह खबर इस समय आग के जैसे फ़ैल रही है और इस खबर के आने के बाद दोनों के फैंस ख़ुशी से पागल हो गए हैं।

आपको पता हो बीते दिन में भी यह खबर आई थी कि पिछले साल चोरी चुपके वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से सगाई कर ली है लेकिन इन खबरों को दोनों ने गलत बताया था। उस समय खबरें आईं थीं कि उन्होंने अपनी सगाई की खबरों को इसलिए प्राइवेट रखा क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि ये बार मीडिया में सामने आए लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है इसपर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। बात करें वरुण और नताशा की तो दोनों में से किसी ने भी शादी की खबरों का भी अब तक खंडन नहीं किया। बीते दिनों करण के शो में अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए वरुण न कहा कि 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं।'

इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' वैसे अब तक दोनों ने अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन खबर पक्की बताई जा रही है।

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

भारत के इस मशहूर सरकारी वकील पर बायोपिक बनाएंगे उमेश शुक्‍ला

Delhi Voting: तापसी पन्नू परिवार संग पहुंची वोट देने, शेयर की ये तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -