डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं वरुण की गर्ल फ्रेंड, ऐसा है खास प्लान
डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं वरुण की गर्ल फ्रेंड, ऐसा है खास प्लान
Share:

बॉलीवुड में साल 2018 में कई बड़े स्टार्स की शादी हुई. इसके बाद साल 2019 में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी को लेकर चर्चाएं होती रही. अब यह खबर सुनने में आई है कि जल्द ही वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने वाले हैं. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक, वरुण धवन डेस्ट‍िनेश्न वेड‍िंग प्लान कर रहे हैं. जी हां... कहा जा रहा है कि उनकी शादी मालदीव में हो सकती है. वैसे वरुण कई मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में चर्चा करते नजर आते हैं, लेकिन शादी के सवाल पर वरुण ने चुप्पी बनाए रखी है.

सूत्रों के मुताबिक वरुण और नताशा जल्द ही मालदीव के बीच पर ग्रैंड वेड‍िंग की प्लान‍िंग कर रहे हैं. लेकिन अब उनके इस प्लान में एक ट्व‍िस्ट है. दरअसल सुनने में यह आया है कि वरुण धवन के पैरेंट्स को मालदीव में शादी करने का प्लान पसंद नहीं आ रहा है. आपको बता दें वरुण धवन के प‍िता मशहूर डायरेक्टर डेव‍िड धवन यह चाहते हैं कि उनके बेटे की शादी इंड‍िया में ही हो. वैसे अब देखना तो यह होगा कि शादी का वेन्यू क्या फाइनल होता है. वरुण अपने पिता की छह पूरी करते हैं या फिर होने वाली पत्नी की.

वैसे वरुण और नताशा की शादी की चर्चाएं तब से तेज हो गई जब उनकी नताशा की एक तस्वीर सामने आई जिसमे वह वरुण के माता और पिता के साथ नजर आ रही थी. ये तस्वीर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के र‍िसेप्शन के दौरान की है. पार्टी में नताशा ने वरुण धवन के पैरेंट्स के साथ एंट्री की थी. जी हां.. इस तस्वीर को सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा था था, 'मेरे पैरेंट्स ने मुझे छोड़कर किसी और को गोद ले ल‍िया है.'

पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से मांगी मदद, की ये गुज़ारिश

निक प्रियंका की लाइफ में आया नया मेंबर, ये रखा है नाम

केसरी के लिए दिलजीत ने किया ये काम, अक्षय भी हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -