ओपनिंग वीकेंड में रहा 'ढिशुम' का जलवा....
ओपनिंग वीकेंड में रहा 'ढिशुम' का जलवा....
Share:

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है रिलीज हो गई है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं| बता दे कि निर्देशक रोहित धवन की हालिया रिलीज फिल्म 'ढिशूम' जो कि अभी हाल फ़िलहाल भारत में अपना अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 'ढिशूम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है.

फिल्म ने अपने ओपेनिंग वीकेंड में कुल 37 करोड़ की कमाई कर ली है. इस फिल्म ने पहले दिन कुल 11.05 करोड़, दूसरे दिन 12.02 करोड़ और तीसरे दिन 14.25 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अब तक कुल 37.32 कमा लिए हैं. मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ये जानकारी दी है. तरण आदर्श ने ये भी लिखा है कि इस फिल्म की कमाई पर देश के कई हिस्सों में भारी बारिश का असर पड़ा है, नहीं तो इस फिल्म ने रविवार को और भी अधिक कमाई की होती.

इसके साथ ही 2016 में ओपेनिंग वीकेंड में ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में ढ़िशूम नंबर 6 पर काबिज हो गई है. बयान के मुताबिक, शुक्रवार को रिलीज हुई 'ढिशूम' को अच्छे रिव्यू मिले हैं और फिल्म पूरी तरह मनोरंजक साबित हुई है. फिल्म में अक्षय खन्ना महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म 'ढिशूम' जिसे कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने प्रतिबंधित कर दिया है, जिससे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन निराश हैं। उनका कहना है कि फिल्म में किसी भी देश को गलत तरीके से नहीं दिखाया गया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -