कलंक : जयपुर के बाद पंजाब पहुंचे आलिया-वरुण, देखने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़
कलंक : जयपुर के बाद पंजाब पहुंचे आलिया-वरुण, देखने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़
Share:

वरुण धवन और आलिया भट्ट हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक का प्रमोशन करने के लिए जयपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की. जबकि इसके बाद अब हाल ही में दोनों कलाकर कलंक के प्रमोशन के लिए पंजाब के जालंधर पहुंचे. दोनों ने यहां पर अपने हजारों फैन्स से मुलाकात की और उनके सामने परफॉर्म भी किया. इस दौरान फैंस के जुबान पर वरुण और आलिया का नाम चढ़ा रहा. 

आपको बता दें कि फ़िलहाल ये दोनों सितारे इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी क्रम में दोनों अभी हाल ही में जालंधर पहुंचे हुए थे. भीड़ में इन दोनों के लिए दीवानापन देखते ही बन रहा था. हजारों फैंस दोनों के एक झलक पाने के लिए काफी बताब नजर आ रही थी. अब इसका एक विद्ये भी वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों अपनी परफॉर्मेंस देते हुए नजर आ रहे हैं और वे फैंस के साथ काफी मस्ती भी कर रहे हैं. 

आप देख सकती हैं कि दोनों पिंक और ब्लू शेड के ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. वरुण के इंडियन गेटअप को देखें तो उनके कपड़ों के साथ ब्लैक बूट्स उनके लुक को कॉम्पलिमेंट करने का काम रहे थे. जबकि आलिया ब्लू अटायर और पिंक दुपट्टे के साथ काफी परफेक्ट लग रहीं हैं. वरुण धवन और आलिया भट्ट की यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दोनों के साथ सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. 

 

यहां देखें वीडियो...

बॉक्सऑफिस पर ऐसी रही 'केसरी' के चौथे सप्ताह की शुरुआत

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

#MeToo पर आखिरकार बोली प्रियंका चोपड़ा, किए इतने चौंकाने वाले खुलासे

दिशा को रिप्लेस करने के लिए तैयार सारा, विराट के साथ कर सकती है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -