KALANK : वरुण धवन संग आलिया भट्ट ने शेयर की नई तस्वीर, नजर आए रजनीकांत
KALANK : वरुण धवन संग आलिया भट्ट ने शेयर की नई तस्वीर, नजर आए रजनीकांत
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही एक बार फिर वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. ये दोनों स्टार्स फिल्म फिल्म में साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और इन दिनों इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म की रिलीज में अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं रह गया है और यही वजह है कि आलिया-वरुण ने इसका प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. हाल ही मे आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं आलिया और वरुण एक बड़ी सी दीवार के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि- "कमिंग सून. बता दें कि यह हमारी फिल्म से लुक नहीं है." इस तस्वीर को वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

आपको बता दें वरुण और आलिया की जोड़ी शुरुआत से ही हिट रही है. सबसे पहले इस जोड़ी को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में देखा गया था और इसके बाद आलिया और वरुण हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. उनकी ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं थी. खैर अब देखना तो ये है कि फिल्म कलंक में दोनों की जोड़ी को कितना पसंद किया जाता है.

इन फिल्मों के कारण अटका सुनील शेट्टी के बेटे का डेब्यू

गली बॉय का धमाकेदार डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज़

दीपिका के एक्स-बॉयफ्रेंड के बारे में रणवीर सिंह ने कह दी हैरान करने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -