धवन जी के लड़के ने तो कमाल ही कर दिया
धवन जी के लड़के ने तो कमाल ही कर दिया
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने हिट और सुपरहिट फिल्में तो दी ही लेकिन साथ ही फ्लॉप फिल्में भी कर चुके हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सभी स्टार्स इस गिनती में आते हैं एक को छोड़कर.. जी हम बात कर रहे हैं धवन जी के लड़के की. वहीं धवन जी जिनके लड़के ने आज तक बॉलीवुड को एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी. बॉलीवुड में सभी स्टार्स की कोई ना कोई मूवी फ्लॉप हुई हैं लेकिन धवन जी के लड़के की अब तक जितनी भी फिल्में आई हैं सभी हिट या सुपरहिट ही हुई हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं वरुण धवन की.

वरुण ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड की 10 फिल्में की हैं और सभी हिट और सुपरहिट रही हैं. अपने करियर की शुरुआत वरुण ने Student of the Year मूवी से की, जिसके लिए उन्हें Most Entertaining Actor, Most Profitable Debut , Best Male Debut , Most Promising Newcomer ,Favorite Debut ,Breakthrough Performance, Superstar of Tomorrow, जैसे कई अवार्ड्स से नवाजा गया. इस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया और इसके बाद उन्हें देखा गया फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में. इस फिल्म में वरुण नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज के साथ नजर आए और लड़कियों के दिलों में अपनी जगह बना ली.

यह फिल्म भी फ्लॉप नहीं हुई. अगली फिल्म की बात करें तो वो रही 'Humpty Sharma Ki Dulhania' जो सुपरहिट रही. इस फिल्म में वरुण और आलिया की जोड़ी को काफी पंसद किया गया और साथ ही इसके लिए वरुण को कई अवार्ड्स भी मिले. फिल्म 'बदलापुर' में भी वरुण की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया और ये फिल्म भी हिट रही. 'बदलापुर' के बाद आई फिल्म 'ABCD 2' जिसमे वरुण श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए और फिल्म हिट हुई.

इस फिल्म के बाद वरुण को शाहरुख़, काजोल और कृति सनन के साथ फिल्म 'दिलवाले' में देखा गया, और ये फिल्म भी हिट रहीं. इसी तरह Dishoom , Badrinath Ki Dulhania, Judwaa 2, Welcome to New York, में भी वरुण ने अपने जलवे दिखाए. और सभी फिल्में हिट रही. आपको बता दें कि फिल्म 'Welcome to New York' में वरुण ने स्पेशल अपीयरेंस दिया था.

इसी तरह वरुण कि हर फिल्म हिट या सुपरहिट रही. अब इन दिनों वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म्स सुई धागा, अक्टूबर, नवाबजादे कि शूटिंग में व्यस्त हैं. देखना ये हैं कि क्या आगे भी वरुण हिट या सुपरहिट फिल्में ही देते हैं या फिर कोई फिल्म फ्लॉप भी होगी.

आमिर के बचाव में खड़े हुए जावेद

Missing Trailer : सस्पेंस से भरा है 'मिसिंग' का ट्रेलर

शक्ल और फिटनेस की वजह से पहले इन स्टार्स को नहीं मिलती थीं फिल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -