Tamma tamma teaching!!!!! Wait for it out tom at 12pm :) #TammaTammaAgain ????

A video posted by Alia ??? (@aliaabhatt) on

छी छी....वरुण ने आलिया-माधुरी संग किया तम्मा तम्मा लोगे...
Share:

अभिनेता वरुण धवन व आलिया भट्ट के चटपटे अभिनय से सजी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जिसमे यह दोनों ही हमे अपने दिलकश अंदाज में  नजर आने वाले है.  फिल्म के लिए दोनों ने ही खूब मेहनत की है. गौरतलब है की इससे पहले इस फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर में भी आलिया व वरुण का हमे दमदार लुक देखने को मिला था. अब एक बार फिर से फिल्म के हीरो वरुण धवन व आलिया भट्ट सुर्खियों में है.

जी हाँ, पता चला है कि आलिया व वरुण आजकल माधुरी संग तम्मा तम्मा लोगे कर रहे है.. चर्चा है की वरुण धवन और आलिया भट्ट, अपने आने वाली फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' में 90 के दशक के सुपरहिट गाने 'तम्‍मा तम्‍मा' पर थिरकते हुए नजर आएंगे. लेकिन लगता है इन दोनों के लिए इस गाने पर डांस करना काफी मुश्किल साबित हो रहा है.

लेकिन ऐसे में इन दोनों की मदद के लिए खुद माधुरी दीक्षित इन दोनों की मदद के लिए आई हैं. जी हां, इस वीडियो में माधुरी इन दोनों को 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने का सिग्‍नेचर स्‍टैप सिखाती दिख रही हैं. बता दें कि यह गाना सन 1990 में आई फिल्म 'थानेदार' का है. इस गाने पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त ने डांस किया था. फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में इस गाने का रीमिक्‍स किया गया है जिसपर आलिया भट्ट और वरण धवन डांस करते हुए नजर आएंगे. तथा साथ ही साथ आपको यह भी बता दे की जल्द ही हमे इस सांग के दर्शन होने वाले है जिसमे यह दोनों अपने आकर्षक डांस के साथ में नजर आने वाले है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -