VIDEO : कलंक के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे वरुण-आलिया, फैंस के साथ की खूब मस्ती
VIDEO : कलंक के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे वरुण-आलिया, फैंस के साथ की खूब मस्ती
Share:

उभरती हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहीं हैं. बता दें कि फिल्म कलंक में आलिया के साथ ही वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 17 अप्रैल को आने वाली इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में लग जाएगी. वहीं हाल ही में वरुण और आलिया फिल्म के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे. यहां का उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

फिल्म में रूप और ज़फर के किरदार में नजर आने वाले बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट को जयपुर में फिल्म का प्रमोशन करते हुए हाल ही में देखा गया है. जयपुर पहुंचे दोनों कलाकारों ने अपनी फैंस से इस दौरान कई बातें की और उनका मनोरंजन भी किया. इतना ही नहीं दोनों ने इस दौरान अपनी फिल्म के गानों पर डांस भी किया. आलिया ने प्रमोशन के दौरान यह भी कहा कि  जयपुर हमारे लिए बहुत खास है और अगर आप अपना प्यार देंगे तो फिल्म जरूर डबल हिट होगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि प्रमोशन के मौके पर आलिया को उनके किरदार के लुक के मुताबिक पिंक कलर के ड्रेस में देखा गया है और वहीं वरुण भी अपने किरदार के मुताबिक हल्के पिंक कुर्ते में नजर आ रहे हैं. बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म को अभिषेक वर्मन द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इसमें एक साथ कई कलाकार नजर आएंगे. 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

सलमान का खुलासा, फिल्मों में क्यों नहीं देते किसिंग सीन ?

आलिया की माँ का अनुराग कश्यप को गुरुमंत्र, ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देगा यह नुस्खा !

The Tashkent Files Review : खिंची हुई और बोझिल है शास्त्री के जीवन की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -