Video : इतनी ऊंचाई पर जाकर वरुण धवन ने किया ABCD-3 का प्रमोशन
Video : इतनी ऊंचाई पर जाकर वरुण धवन ने किया ABCD-3 का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आपको बता दें पहले इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं लेकिन फिर बाद में कैटरीना का नाम हटाकर श्रद्धा कपूर को फिल्म के लिए सेलेक्ट कर लिया गया. श्रद्धा के बाद इस फिल्म में नोरा फतेही की भी एंट्री हो गई.

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली हैं और इससे पहले ही वरुण ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया. जी हाँ... दरअसल, करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वरुण धवन से लेकर रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

इस वीडियो में करण सभी को इंट्रोड्यूस करवा रहे हैं और जब इसमें वरुण की बारी आती है तो वो अपनी तीन ऊंगलियां दिखाते हैं. इसके बाद ही करण तुरंत ही ये कहते हैं कि आप तो अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. करण के बाद ही रोहित शेट्टी भी ये कहते हैं कि ‘एबीसीडी 3’ जल्द ही आ रही है और ये ब्लॉकबस्टर होने वाली है, तो आप इसे जरूर देखने जाइएगा. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

वरुण धवन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही करने वाले हैं ये काम

कुली नंबर-1 के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएगी ये एक्ट्रेस

वरुण धवन ने 26 जनवरी के लिए कर ली है खास तैयारी, होने वाला है कुछ धमाकेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -