'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' चली सिंगापूर
'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' चली सिंगापूर
Share:

किंग खान शाहरुख़ खान व आलिया भट्ट हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म में सभी दर्शको का मनोरंजन करते नजर आने वाले हे. आलिया व शाहरुख़ कि फिल्म का नाम है 'डियर जिंदगी' देखा जाए तो इस फिल्म के प्रमोशन में भी यह दोनों अभिनेता अपने फूल टू एन्जॉय के मुंड में नजर आए थे. व आलिया भट्ट और वरुण धवन की आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' का एक शूटिंग शेड्यूल सिंगापुर में है. वरुण ने मंगवार रात अपने प्रशंसकों से यह खबर साझा की.

अभिनेत्री आलिया जो की अब हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में हमे नजर आने वाली है. इस फिल्म में हमे अभिनेता वरुण धवन भी नजर आएंगे. तथा इन दोनों के ही अलावा हमे इस फिल्म में एक और खान मोहतरमा भी नजर आएगी.

आप सोच रहे होंगे की आखिरकार कौन है यह मोहतरमा तो आपको बता दे की यह अभिनेत्री है गौहर खान जो की इस फिल्म में हमे नजर आने वाली है. पूर्व में फिल्म के अभिनेता वरुण व आलिया राजस्थान के कोटा में अपनी आने वाली फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की शूटिंग कर रहे थे. वरुण ने आलिया के साथ दो तस्वीरें साझा की। इसके साथ उन्होंने लिखा,"'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' से आलिया भट्ट, शशांक खेतान, करण जौहर के साथ तस्वीर। सिंगापुर डायरीज।"

'गुल्ली ब्वॉयज' में रणवीर संग नजर आएगी सारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -