'अक्टूबर' के लिए वरुण ने क्यों घटाई अपनी फीस
'अक्टूबर' के लिए वरुण ने क्यों घटाई अपनी फीस
Share:

बॉलीवुड के उभरते स्टार वरुण धवन के लिए साल 2017 काफी लकी साबित हुआ. इसी साल वरुण की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और साल के आखिर में 'जुड़वाँ 2' रिलीज़ हुई थी, जो दर्शकों को काफी पसंद आई. वरुण की फिल्म 'अक्टूबर' को आज यानी 13 अप्रैल को सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा रहा है. सुजीत सरकार द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म को लेकर एक्सपर्ट्स ने अपनी राय रखी है.

फिल्म एक्सपर्ट्स अमूल विकास मोहन ने अपनी राय रखते हुए बताया कि, "अक्टूबर, वरुण के लिए बहुत अच्छी फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म में इमोशन्स को तरजीह दी गई है और इस तरह ये यंग ऑडियंस को पसंद आ सकती है. बॉक्स-ऑफिस पर वरुण के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है. वरुण इस जेनरेशन के सबसे बड़े हीरो हैं और मुझे विश्वास है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी."

खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए वरुण ने अपनी फीस भी घटा दी थी. एक्सपर्ट्स ने बताया कि इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल सकता है, क्योंकि वर्ड ऑफ माउथ भी फिल्म के कलेक्शन में काफी सहयोग करता है. अमूल ने बताया कि, "अक्टूबर कमर्शियल फिल्म नहीं है इसलिए बॉक्स ऑफिस पर ये नम्बरों का रिकॉर्ड नहीं बनाएगी. हालांकि मुझे विश्वास है कि फिल्म पहले दिन 7 करोड़ रुपये और पहले हफ्ते 20-25 करोड़ रुपये कमा सकती है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

हार्दिक को याद आई स्मृति ईरानी की चुड़ियां

इस साउथ फिल्म का रीमेक होगी रणवीर सिंह की 'सिम्बा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -