कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत
कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत
Share:

टीवी पर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहुर वरुण बडोला आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह एक भारतीय टीवी कलाकार और फिल्म अभिनेता हैं और वरुण छोटे पर्दे के मिस्टर पफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं. वरुण बडोला का जन्म 7 जनवरी 1974 नई दिल्ली में हुआ था और इनके पिता का नाम विश्व मोहन बडोला है, जो एक टीवी कलाकार थे.

बहुत कम लोग जानते हैं कि वरुण की दो बहनें हैं- अल्का और कालिंदी, जिनमेअल्का एक टीवी आर्टिस्ट हैं और कालिंदी रेडियो जॉकी. अपनी पढ़ाई खत्म कर वरुण ने टीवी में अपना करियर बनाने की सोची और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में काम हांसिल किया. आप सभी को बता दें कि वरुण की शादी टीवी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा से हुई है और वरुण की मुलाकात राजेश्वरी से अंताक्षरी शो में हुई थी. अब इन दोनों का एक बेटा भी है. वरुण ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1994 में शो ''बनेगी अपनी बात'' से की थी, लेकिन उन्हें छोटे पर्दे पर पहचना बालाजी के शो ''कोशिश'' से मिली.

वरुण टीवी रोमांस के लिए छोटे पर्दे पर देवानदं की भी उपाधि ले चुके हैं. वरुण ने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म 'हासिल' से की थी लेकिन उनका फ़िल्मी करियर टीवी करियर की तरह ज्यादा अच्छा तो नहीं रहा. वरुण को आप सभी ने बनेगी अपनी बात ,कोशिश, फिर सुबह होगी,ये है मुंबई मेरी जान,अस्तित्व एक प्रेम कहानी, घर एक सपना, सोनी महिवाल, रब्बा इश्क ना होवे, जर्सी नंबर10 ,भाभी,अजीब, ,लेडीज स्पेशल, एक चाभी है पड़ोस में, सुनो स्वीटी, मन की आवाज प्रतिज्ञा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तुम्हारी पाखी, मेरे अंगने में जैसे शोज में देखा ही होगा. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

सामने आई नायरा के चाहने वालों के लिए बुरी खबर, हुईं अस्पताल में भर्ती..

फिर दमदार वापसी कर रहा है रियलिटी शो 'MTV रोडीज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -