इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा वरुण और अनुष्का की फिल्म 'सुई-धागा' का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सुई-धागा' का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि यह फिल्म इसी महीने 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर स्टार्स काफी एक्साइटेड हैं सभी को फिल्म के रिलीज की जल्दी है. इस फिल्म में आपको वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की जोड़ी देखने को मिलेगी. दोनों इस फिल्म में एक मध्यम वर्ग परिवार का किरदार निभाते हुए नजर आएँगे. फिल्म को शरत कटारिया द्वारा डायरेक्ट किया गया है और फिल्म को मनीष शर्मा द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म यशराज बैनर तले बनाई गई है.

अनुष्का का सेक्सी अवतार देखकर घायल हुए पति विराट

फिल्म का पहला पोस्टर आज रिलीज किया गया है जो काफी शानदार लग रहा है. इस पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी शानदार लग रहा है. फिलहाल सभी इस फिल्म के ट्रेलर के इंतज़ार में है. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर इसी महीने की 14 तारीख को रिलीज किया जाएगा.

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

जो पोस्टर तरण आदर्श ने शेयर किया है उसमे वरुण धवन बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं अनुष्का उनके पीछे खड़ी हैं और एक गाँव वाली महिला के किरदार में नजर आ रहीं हैं. अनुष्का ने पर्पल रंग की साड़ी पहनी है और सर को ढंककर रखा है. वरुण और अनुष्का दोनों ही इस पोस्टर में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है और इस फिल्म को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं वहीं फैंस को भी दोनों की जोड़ी को पहली बार देखने का बेसब्री से इंतज़ार है.

बॉलीवुड अपडेट्स 

Photo : फिर रोमांटिक हुए विराट-अनुष्का

'कलंक' में फिर हुआ हादसा रोकी गई शूटिंग

बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -