वाराणसी: छेड़खानी के आरोपितों के खिलाफ छात्रों ने थाने के बाहर दिया धरना
वाराणसी: छेड़खानी के आरोपितों के खिलाफ छात्रों ने थाने के बाहर दिया धरना
Share:

वाराणसी: काशी हिन्दू विश्वविद्वयालय (बीएचयू) परिसर में छात्राओं के साथ छेड़खानी और सीनियर छात्रों के साथ मारपीट केस में मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर छात्र रातभर लंका थाने में धरने पर बैठ गए है ।

शुक्रवार को तीन आरोपी छात्रों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ तब जाकर छात्रों ने धरना समाप्त भी कर दिया है। इस बीच छात्र पुलिस के रवैये को लेकर नाराज दिखाई दिए। धरने में शामिल छात्रों ने कहा है कि BHU कला संकाय परिसर में राधाकृष्णन हॉल के बाहर विश्वविद्यालय का एक नाट्य समूह ऑडिशन प्रक्रिया संचालित करने में लगा हुआ है। इसी बीच वहां कुछ छात्रों ने आकर पहले छात्राओं पर फब्तियां कसी और उनके साथ छेड़खानी की। यह देख वहां मौजूद टीम के सदस्यों ने विरोध किया तो दबंग छात्रों ने जाति सूचक शब्द और गालियां बकते हुए टीम के सदस्यों के साथ बेल्ट व डंडों से मारपीट शुरू कर चुके है।

छात्रों ने इसकी जानकारी BHU प्रशासन को दी तो प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने घायल छात्र रवि कुमार राय और ओमप्रकाश का मेडिकल करवाया है। जिसके उपरांत FIR दर्ज करने के लिए आगे की कार्रवाई के लिए थाना लंका को प्रार्थना पत्र संप्रेषित कर दिया है। इसके बावजूद लंका पुलिस ने पूरी रात FIR दर्ज नहीं की। छात्रों का आरोप है कि उनके विरोध प्रदर्शन के बीच ही शोध छात्र हर्षित श्याम को मारपीट का मुख्य आरोपित दुर्गेश फोन कर दबाव बनाने लगा। इसकी जानकारी भी पुलिस अफसरों को दी जा चुकी है।

इस साल प्रदूषण से नहीं फूलेगी दिल्ली की साँस ! केजरीवाल सरकार ने बनाया ये मास्टरप्लान

42 हज़ार की टीशर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी.., भाजपा ने कसा तंज

सुप्रीम कोर्ट ने सिद्दीकी कप्पन को दी जमानत, यूपी सरकार ने UAPA के तहत किया था अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -