दिल्ली से UP आए यात्रियों का रेलवे स्टेशन पर ही होगा कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव आने पर करेंगे यह काम

चंदौल: दिल्ली में दिन पर दिन कोरोना के केस बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में भी सतर्कता बढ़ाई जा रही है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से आने वालों की नोएडा बाॅर्डर पर रैंडम टेस्टिंग शुरू करने के बाद अब ट्रेनों से आने वाले यात्रियों की भी जांच स्टेशन पर होगी। बताया जा रहा है जिन यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी उन्हें अस्पताल भेजा जाएगा। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बिना जांच के किसी यात्री को स्टेशन के बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

इस समय चंदौली के पीडीडीयू जक्शन (मुगलसराय) स्टेशन पर जांच के लिए 16 डाक्टरों की शिफ्टवार ड्यूटी लग चुकी है। जी दरअसल चंदौली के जिलाधिकारी ने यह आदेश दिए हैं और इस आदेश के बाद सीएमओ ने भी निर्देश जारी किये हैं। बीते बुधवार की रात दस बजे से टीमों को स्टेशन पहुंचकर हर यात्री की जांच करने का निर्देश दिया गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय छठ पूजा है और इसी को मद्देनजर रखते हुए काफी संख्या में यात्री मुग़लसराय पहुंच रहे हैं।

UP के चन्दौली के अलावा आस-पास के जनपदों में लोग सफर करेंगे या ऐसा भी हो सकता है कि अपने घरों को जाएंगे। इसी को देखते हुए यात्रियों की रैपिड एंटीजेन किट से जांच होगी। वहीं रिपोर्ट जब नेगेटिव आएगी तो ही यात्री को स्टेशन के बाहर जाने दिया जाएगा। यहाँ डाक्टरों की मदद के लिए आरपीएफ और जीआरपी के अलावा लोकल पुलिस भी मौके पर रहने वाली है।

डॉ रेड्डीज लैब ने गुमनाम शिकायत की विस्तृत जांच की शुरू

अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया कृषि अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप

आज ये रहा शेयर बाजार का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -