वाराणसी: अब संकटमोचन मंदिर में भी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लाना हुआ अनिवार्य
वाराणसी: अब संकटमोचन मंदिर में भी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लाना हुआ अनिवार्य
Share:

वाराणसी:  वाराणसी में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र काशी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर के बाद संकटमोचन मंदिर में भी कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर दी गई है। संकटमोचन में दर्शन के लिए तीन दिन पहले की RTPCR नेगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य कर दी गई है।

इससे पहले वाराणसी के कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनज़र जन सामान्य से अपील की है कि वाराणसी आने से फिलहाल बचें। यदि कोई आवश्यक कार्य न हो तो आसपास के जनपदों से लोग वाराणसी न आएं और अपने घरों पर ही रहें। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं अन्नपूर्णा मंदिर में भी दर्शनार्थ आने वाले श्रद्धालुओं का 3 दिन पूर्व का कोरोना का RTPCR टेस्ट नेगेटिव होना चाहिए। अन्यथा उन्हें मंदिर परिसर में एंट्री नहीं दी जाएगी। कमिश्नर ने वाराणसी में कोरोना मरीजों की तादाद में तेज बढ़ोतरी पर चिंता जताते हुए कोविड प्रोटोकॉल का हर हालत में पालन सुनिश्चित कराए जाने पर जोर दिया हैं।

उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए कहा है कि चेहरे पर मास्क पहने बिना कतई घर के बाहर न निकले और 2 गज की दूरी यानी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर सूरत में सुनिश्चित करें। कोरोना से बचाव का यह बहुत बड़ा जरिया है।

अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के इस शहर में स्थापित किया 50 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र

केरल लॉटरी परिणाम: इस समय होगी अक्षय एके-493 विजेताओं की घोषणा

अंबेडकर की 130वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति ने किया याद, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -