जमीन विवाद में चाचा की हत्या में आरोपी भतीजा हुआ गिरफ्तार

Jan 04 2020 09:20 PM
जमीन विवाद में चाचा की हत्या में आरोपी भतीजा हुआ गिरफ्तार

अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान करने वाले है. ऐसे में जो मामला सामने आया है. इस मामले को वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेहदीगंज गांव का बताया जा रहा है जहाँ जमीन विवाद में बुजुर्ग राजकुमार गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने उनके भतीजे संतोष गुप्ता को शुक्रवार को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक संतोष को पुलिस ने अदालत में पेश किया और वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक़ वारदात में नामजद रामकुमार के दो अन्य भतीजों उमाशंकर और रमाशंकर के साथ ही शूटर की पुलिस तलाश कर रही है और पोस्टमार्टम के बाद राजकुमार का शव पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया.

वहीं पुलिस का कहना है कि, ''राजकुमार के मुंह, सीने और पेट में तीन गोली मारी गई थी. घटनास्थल से तीन खोखे बरामद किए गए हैं. मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के मेहदीगंज गांव निवासी बुजुर्ग किसान राजकुमार गुरुवार की रात अपने घर में टीवी देख रहे थे. इसी दौरान बाइक से आए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. इस दौरान परिजन उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया.''

इस मामले में आगे यह भी बताया गया है कि, ''राजकुमार के बेटे राजेश की तहरीर के आधार पर उसके तीन चचेरे भाईयों के खिलाफ मिर्जामुराद थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया और एसपी ग्रामीण मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि इंस्पेक्टर मिर्जामुराद सुनील दत्त दूबे और उनकी टीम ने चौबीस घंटे के भीतर एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य नामजद की तलाश में छापेमारी जारी है.'' इस मामले में पुलिस तलाश में लगी हुई है.

बिहार: बिस्किट लेने गई मासूम के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

सिर पर ऐसी चढ़ी PUBG की खुमारी, कि साइकिल चोर बन गया 19 वर्षीय पुजारी

कोटा में युवती का अपहरण के बाद रेप, फिर जबरदस्ती बना दिया मुस्लिम और....