SP ने गैंगेस्टर को MLC का टिकट दिया
SP ने गैंगेस्टर को MLC का टिकट दिया
Share:

वाराणसी : यूपी में चुनावो को लेकर सियासी सरगर्मी काफी तेज हो गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी में विधान परिषद के चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी काफी बढ़ गई है. उत्तरप्रदेश में वहां की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी ने अपने 31 उम्मीदवारों की एक लिस्ट बुधवार को जारी कर दी है. उत्तरप्रदेश में वहां की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी ने अपनी इस चुनावी लिस्ट में बहुत से युवा चेहरों को सम्मिलित किया है.

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से विधान परिषद का जिस व्यक्ति को टिकट दिया है उसे लेकर भी अब विवाद की सियासत शुरू हो गयी है. खबर है कि जिस अमीरचंद्र पटेल को समाजवादी पार्टी ने वाराणसी से टिकट दिया है उस पर बहुत से संगीन अपराधों के तकरीबन 28 मामले दर्ज हैं जिसमें हत्या और बलात्कार भी शामिल है. पता चला है कि अमीरचंद्र इन मामलों में कई बार जेल कि सजा भी काट चूका है.

वाराणसी से समाजवादी पार्टी के द्वारा अमीरचंद्र पटेल को विधान परिषद का टिकट दिए जाने के बाद से ही समाजवादी पार्टी जिला इकाई द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. टिकट दिए जाने के कारण वाराणसी में समाजवादी पार्टी के अंदर काफी उथल पुथल मची हुई है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -