जब मौसेरी बहनों ने ही रचा ली शादी...
जब मौसेरी बहनों ने ही रचा ली शादी...
Share:

आज के समय में समलैंगिंग शादी कई बार सुनने को मिलती है. ऐसे में समान लोग शादी कर लेते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में यहां दो मौसेरी बहनों ने हिम्मतभरा फैसला लेते हुए अपने परिवारों की इच्छा के विरुद्ध एक-दूसरे के साथ शादी कर ली. 

सुनकर आपको भी हैरानी हुई होगी, लेकिन हाल ही ये मामला सामने आया है. लड़कियों ने इसके बाद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दीं, जिसने धार्मिक नगरी में हर किसी को हैरानी में डाल दिया. वाराणसी में शायद यह पहला समलैंगिक विवाह है जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान भी हुए हैं. बता दें, रोहानिया निवासी लड़कियां बुधवार को एक शिव मंदिर पहुंची और पुजारी से उनकी शादी कराने के लिए कहा, जिसके लिए पुजारी ने मना कर दिया. लेकिन लड़कियां मंदिर में ही बैठ गईं और पुजारी के मानने तक वहीं बैठी रहीं. जिसके बाद उन्हें शादी करवानी ही पड़ी. 

जानकारी के अनुसार, जींस-टीशर्ट पहने और लाल चुनरी डाले हुए लड़कियों ने शादी कर ली. शादी संपन्न होने तक मंदिर में भारी भीड़ लग चुकी थी. इसके बाद माहौल बिगड़ने के पहले ही लड़कियां वहां से चली गईं. कुछ लोगों ने शादी संपन्न कराने के लिए पुजारी की आलोचना की है. पुजारी ने बाद मे बताया कि एक लड़की कानपुर की है और पढ़ाई के लिए यहां अपनी मौसेरी बहन के साथ रहती थी.

दुनिया में सबसे लंबी है इस महिला की पलकें...

यहां बच्चे जहरीले सांप को समझते हैं खिलौना, खेलते हैं मौत का खेल

रोमांटिक मौसम के चलते Skore Condom ने निकाला अपना नया विज्ञापन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -