वाराणसी में कोरोना का कहर, दो कोरोना संक्रमितों की हुई मौत, 97 नए संक्रमित मिले
वाराणसी में कोरोना का कहर, दो कोरोना संक्रमितों की हुई मौत, 97 नए संक्रमित मिले
Share:

वाराणसी: कोरोना ने देश के हर राज्य को अत्यधिक प्रभावित कर दिया है. वही वाराणसी के कमलापति त्रिपाठी इण्टर कालेज में बने अस्थायी जेल में 18 कैदी, आठ पत्रकार सहित 97 लोगों मे COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. जबकि बीते 24 घंटो में दो संक्रमितों की मृत्यु भी हुई. अब COVID -19 से मरने वालों का आंकड़ा 36 हो गया हैं. इससे निपटने के लिए सरकार द्वारा तरह-तरह के प्रयास किये जा रहे है.

वही स्वास्थ्य विभाग को बीएचयू से 1547 नमूने की प्राप्त रिपोर्ट में कमलापति इंटर कालेज में बने अस्थाई जेल में रहने वाले 18 कैदियों, आठ पत्रकार के अलावा भेलूपुर में एमआर, दुकानदार, बीएचयू में नर्सिंग ऑफिसर, शुश्रुत हॉस्टल से समन्धित सिगरा रहवासी डॉक्टर, लंका थाने के सब इंस्पेक्टर और राजेंद्र नगर बिहार कॉलोनी लंका में रहने वाले होमी भाभा कैंसर अस्पताल के डॉक्टर और बीएचयू में वार्ड अटेंडेंट में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके अलावा सिगरा में पांच वर्ष औऱ चोलापुर में 10 वर्षीय बच्ची की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है.

साथ ही हनुमान घाट के रहवासी LIC के ब्रांच मैनेजर, बीएचयू ट्रामा केंद्र में कार्यरत कर्मचारी और सिगरा स्टेडियम में तैनात फुटबॉल कोच और एमआर की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है. सीएमओ ने अपने बयान में बताया कि इसके अलावा बुधवार को  ईएसआई, दीनदयाल, आयुर्वेद हॉस्पिटल, बीएचयू, डीरेका हॉस्पिटल में एडमिट कुल 65 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया. जो अब तक एक दिन में अत्यधिक मरीज बुधवार को डिस्चार्ज हुए. अब तक कुल 1576 मरीज संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें 36 की मृत्यु,690 के डिस्चार्ज होने के पश्चात् अब 850 सक्रिय संक्रमित मरीज हैं.

कारगिल विजय दिवस : भारत के 'बहादुर' से डरता था पाक, कहता था 'चुड़ैल'

मूंगफली के लिए स्कूल से निकाल दिए गए थे बाल गंगाधर तिलक, हमेशा सच्चाई की राह पर चले

कारगिल विजय दिवस : शहीद होने से पहले 'सुल्तान' ने लहराया था पहाड़ी पर तिरंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -