गाजीपुर सिटी सहित कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी
गाजीपुर सिटी सहित कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी
Share:

नूपुर शर्मा इन दिनों विवादों में हैं। आप सभी जानते ही होंगे उन्होंने बीते दिनों एक ऐसा बयान दिया जिससे हंगामा मचा हुआ है। उनके बयान से उपजे विवाद को लेकर वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन समेत पूर्वांचल के अन्‍य स्‍टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। जी यहां, हाल ही में मिली जानकारी के तहत गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से धमकी भरा पत्र आया है। वहीं एसपी ने पत्र की सत्यता की जांच और स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के लिए अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। दूसरी तरफ रेलवे भी पत्र की सत्‍यता की जांच करने में जुटा गया।

आप सभी को बता दें कि गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ इंस्पेक्टर कृष्णानंद के नाम से आए पत्र में वाराणसी और गाजीपुर स्टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है। हालाँकि पत्र में कोई तारीख नहीं है और न ही भेजने वाले का नाम है। इसी के साथ गाजीपुर में जीआरपी के उपनिरीक्षक कृष्णानंद ने बताया कि, 'पत्र की लिखावट ज्यादा स्पष्ट नहीं है। बहुत कुछ साफ- साफ समझ में नहीं आ रहा है।' बताया जा रहा है कि इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर अमित राय ने बताया कि धमकी भरे पत्र में वाराणसी, 'गाजीपुर समेत कई स्टेशनों का जिक्र था, लेकिन लिखावट ऐसी थी कि बहुत समझ नहीं आ रहा था। यह पत्र कृष्णानंद के नाम से आया था, जो जीआरपी के उपनिरीक्षक हैं। पत्र की जानकारी मिलने के बाद गोरखपुर सर्किल से सीओ भी गाजीपुर स्टेशन पर पहुंचे गए हैं।' दूसरी तरफ एसपी गाजीपुर ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं और रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा के निर्देश भी दिए गए हैं।

माँ डाँटेगी सोचकर बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई लड़की और फिर हुआ चौकाने वाला कारनामा

'मोदी-शाह आओ, कलमा पढ़ो और मुस्लिम बन जाओ..', मौलाना तौकीर रजा बोले- इस्लाम ही पूरी दुनिया...

बार-बार पत्नी को इस काम के लिए मना करता था पति, एक रात दी खौफनाक सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -