वाराणसी: गंगा नदी के बीचों-बीच डूबी 34 यात्रियों से भरी नाव, मचा हाहाकार
वाराणसी: गंगा नदी के बीचों-बीच डूबी 34 यात्रियों से भरी नाव, मचा हाहाकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आज यानी शनिवार (26 नवंबर) की सुबह बड़ा हादसा हो गया है। यहां गंगा नदी में 34 लोगों से भरी नाव पलट गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि वक़्त रहते सभी लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया गया। मगर, 2 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। यह हादसा शीतला घाट के सामने गंगा नदी के बीचों बीच हुआ था।

रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार सुबह अहिल्याबाई घाट के सामने मुसाफिरों से भरी एक नाव अचानक डूब गई। गंगा में नाव डूबने से मौके पर हाहाकार मच गया। आसपास मौजूद स्थानीय नाविकों के साथ पुलिस और बचाव की टीम ने फ़ौरन रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना शुरू किया और काफी जद्दोजहद के बाद नाव सवार 34 यात्रियों का पानी से निकाल लिया। इस हादसे में दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है, उन्हें उपचार के लिए कबीर चौरा अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सभी नाव सवार यात्री दक्षिण भारत के बताए जा रहे हैं, जो इन दिनों वाराणसी आए हुए हैं। 

वहीं, एक प्रत्यक्षदर्शी राजेश तिवारी के मुताबिक, नाव में 34 लोग मौजूद थे। अचानक नाव के भीतर पानी भरने लगा। इसके बाद नाविक नाव छोड़कर भाग निकला और नाव में मौजूद लोग नदी में डूबने लगे। लोगों के चीखने के बाद मौके पर मौजूद दूसरे नाविकों ने तत्परता दिखाते हुए सभी को बचाना शुरू कर दिया।  

तिहाड़ से सत्येंद्र जैन का नया वीडियो वायरल, अब जेल सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे 'जेल मंत्री'

दलित बहनों की रेप के बाद हत्या, कांग्रेस का 'मदद' वाला चेक बाउंस होने पर केस दर्ज

कांग्रेस के पूर्व MLA आसिफ खान गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस के साथ मारपीट और गाली-गलौच का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -