वरलक्ष्मी ने इस फिल्म  के लिए विजय सेतुपति और संदीप के साथ टीम बनाई
वरलक्ष्मी ने इस फिल्म के लिए विजय सेतुपति और संदीप के साथ टीम बनाई
Share:

आगामी फ्लिक माइकल फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वरलक्ष्मी सरथकुमार फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगी। फिल्म में सुदीप किशन और दिव्यांशा कौशिक हैं, जो रेनजीत जयकोडी द्वारा निर्देशित है और उन्हें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में कास्ट करता है। गौतम वासुदेव मेनन, निर्देशक और अभिनेता विजय सेतुपति को कैमियो भूमिकाओं के लिए फिल्म में लिया गया है।

"सुदीप किशन की 'माइकल' में विजय सेतुपति और गौतम मेनन के बड़े जोड़े के बाद, टीम बेहद प्रतिभाशाली वरलक्ष्मी सरथकुमार का बोर्ड पर स्वागत करती है। उनकी आश्चर्यजनक भूमिका स्क्रीन पर आग लगा देगी," श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज, प्रोडक्शन बैनर, फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं। मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता संदीप ने भी अभिनेता का क्रू में स्वागत किया और ट्वीट किया, "माइकल की दुनिया में पसंदीदा इंसानों / अभिनेताओं में से एक @ वरुणसरथ 5 का बोर्ड पर स्वागत करते हुए आनंद लें। मैं पहले से ही प्रतिक्रिया की कल्पना कर सकता हूं। इस किरदार के रूप में आपकी एंट्री के लिए सिनेमाघरों में।"

 

तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी उन पांच भाषाओं में शामिल हैं, जिनमें फिल्म रिलीज होगी। वरलक्ष्मी हाल ही में कन्नड़ फिल्मों जैसे नंदी और रानम में दिखाई दीं, जो दोनों पिछले साल रिलीज़ हुई थीं। नंदी सूर्य प्रकाश (अभिनेता नरेश) के बारे में एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसे गलत तरीके से हत्या का दोषी ठहराया जाता है। प्रियदर्शी, हरीश उथमन, विजय वर्मा और प्रवीण ने फिल्म में सहायक भूमिकाएँ निभाईं, जिसे विजय कनकमेडला ने निर्देशित किया था।


वह फिल्म रणम में भी दिखाई दीं, जिसमें दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सरजा ने अभिनय किया था। समुद्र निर्देशित फिल्म में चेतन कुमार और आमिर अली शैक ने भी काम किया था। संगीत संगीतकार रविशंकर और चिन्ना बोर्ड पर थे, और छायाकार निरंजन बाबू उत्पादन के प्रभारी थे।

वरलक्ष्मी ने तेलुगु फिल्म चेज़िंग में शीर्षक चरित्र के रूप में भी अभिनय किया, जो 16 अप्रैल, 2021 को रिलीज़ हुई थी। वीरकुमार ने इस फ़्लिक के साथ निर्देशन की शुरुआत की। संदीप किशन की नवीनतम फिल्म, कसाडा तबारा, 27 अगस्त को सोनी लिव के ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म पर शुरू हुई। हरीश कल्याण, रेजिना कैसेंड्रा, प्रिया भवानी शंकर, विजयलक्ष्मी, शांतनु, प्रेमगी और वेंकट प्रभु के कलाकारों में से हैं। 

भामकलापम के वेब शो में यह एक्ट्रेस काम करेंगी

इस दिन रिलीज होगी थलपति विजय, वामशी पेडिपल्ली की स्टारर

साउथ थिएटर्स सोमवार से बंद हो जाएंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -