वरलक्ष्मी सरथकुमार के तेजतर्रार  लुक का अनावरण किच्चा सुदीप ने किया
वरलक्ष्मी सरथकुमार के तेजतर्रार लुक का अनावरण किच्चा सुदीप ने किया
Share:


इससे पहले शुक्रवार को, कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप ने वरलक्ष्मी सरथकुमार अभिनीत तेलुगु फिल्म 'हनु-मन' के लिए फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। वरलक्ष्मी, जो पारंपरिक दक्षिण भारतीय शादी की पोशाक में सजी हैं, तेजतर्रार हैं। दुल्हन को अपने ब्राइडल गाउन में लड़ते हुए दिखाया गया है जो एक हाई-ऑक्टेन एक्शन परिदृश्य में दिखता है।

'अंजम्मा' (हनु-मन में उसका हिस्सा) के चेहरे पर एक उग्र अभिव्यक्ति है और ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपने विरोधियों पर हाथों में नारियल का गुच्छा लेकर दौड़ने के लिए तैयार है। 'हनु-मन' प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म है, जिसमें तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में हैं। बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म वर्तमान में शूटिंग के अंतिम चरण में है और पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य भी साथ-साथ हो रहे हैं। 'हनु-मान' के वीएफएक्स पर उच्च होने की उम्मीद है और हर दूसरी सुपरहीरो फिल्म की तरह यह महान कृति अविश्वसनीय होगी। निर्माताओं के अनुसार स्टंट सीक्वेंस।

फीमेल लीड को अमृता अय्यर ने चित्रित किया है, और फिल्म का निर्माण प्राइमशो एंटरटेनमेंट द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है, जिसमें बड़े कलाकार और शीर्ष-तकनीशियन लगे हुए हैं। श्रीमती चैतन्य फिल्म प्रस्तुत कर रही हैं, जो के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित है। कार्यकारी निर्माता असरिन रेड्डी हैं, लाइन निर्माता वेंकट कुमार जेट्टी हैं, और सहयोगी निर्माता कुशल रेड्डी हैं।

प्रभास ने 'प्रोजेक्ट ' के सेट पर दीपिका के साथ अपनी बातचीत को याद किया

निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास कहते हैं, "हमने खुद इस इंडस्ट्री को पितृसत्तामत्क बनाया "

डायरेक्टर नाग अश्विन ने इसलिए आनंद महिंद्रा से मांगी मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -