Vanuatu टी-10 लीग का हुआ आरम्भ, इस खिलाड़ी ने की शानदार वापसी

पहले मैच में शक्तिशाली इफ पैंथर्स के हाथों पांच विकेट से हार के बाद, इफिरा शार्क ने एमटी बुल्स को हराकर एक मजबूत वापसी की और अपने हाइब्रिड ओवल में वनुआतु क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार को खेले गए वनुआतु ट्रॉफी लीग 2020 के दूसरे मैच में जीत दर्ज की. चार विकेट से हराया. लीग के तीसरे मैच में, एफिरा शर्क ने टॉस जीता और पहली फील्डिंग चुनी.

एमटी बुल्स की पारी की शुरुआत खराब रही, उन्होंने तीन महत्वपूर्ण विकेट खो दिए - पैट्रिक माताव (0), क्लेमेंट टॉमी (5), एंड्रयू मैंस्ले (0) - पांच रन के भीतर. इसके बाद, फिलिप सियोन और एडी मैंस्ले ने 20 और 23 रनों की महत्वपूर्ण पारियां खेलीं और निर्धारित 10 ओवरों में टीम को छह विकेट पर 61 रन तक पहुंचाया. ओबेद योसेफ ने इफिरा शार्कों के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए दो रन देकर दो विकेट लिए. स्टीफन सैंडी, विंस विरा, अपोलिनेयर स्टीफन और नलिन निपिको सभी ने एक-एक विकेट लिया.

जवाब में, सलामी बल्लेबाज नलिन निपिको ने 24 गेंदों में नाबाद 33 रनों की नाबाद और तेज पारी खेली और मात्र 8.5 ओवर में मार्क के खिलाफ इफरा शार्क को जीत दिलाई. एमटी बुल्स के लिए पैट्रिक मटाव और एडी मैंस्ले ने दो-दो विकेट लिए, जबकि एंड्रयू मैंस्ले और गॉडफ्रे मंगाऊ ने एक-एक विकेट लिया.

Vanuatu T10 League 2020: इफिरा शार्क की जोरदार वापसी, MT बुल्स को चार विकेट से रौंदा

STARDOM की हाना किमुरा ने कहा दुनिया को अलविदा

फुटबाल क्लब से दिग्गज अदुरिज ने लिया संन्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -