वंशिका ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड
वंशिका ने बनाया वर्ल्ड रिकार्ड
Share:

 झुंझनू : होनहार विद्यार्थियों की प्रतिभा कभी छुपती नहीं है.यह एक बार फिर तब साबित हो गया, जब राजस्थान के झुंझुनूं जिले की आठवीं की छात्रा वंशिका ने जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में 11 अंकों का पहाड़ा 39 सेकंड में लिखकर सबको चौंका दिया.राज्यपाल ने वंशिका से 11 अंकों का पहाड़ा लिखवाकर भी देखा. जिसे वंशिका ने तय समय से पहले ही पूरा कर दिया.

इस उपलब्धि के लिए राज्यपाल कल्याण सिंह ने वंशिका को 25 हजार रुपए व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित कर वंशिका की प्रशंसा की. इस अवसर पर यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा , महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा, भाजपा संगठन मंत्री चंद्रशेखर, एसडी शर्मा, पवन पारीक वंशिका के पिता मनोज शर्मा, माता वंदना शर्मा आदि उपस्थित थे.

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को जीवनी इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में वंशिका शर्मा ने सिर्फ 39 सेकंड में 11 अंकों का कठिन पहाड़ा लिखकर गोल्डन बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया था. वंशिका को सम्मान मिलने पर कस्बे में खुशी का इजहार कर मिठाई बांटी गई . छात्रा वंशिका का उसकी स्कूल में भी सम्मान किया गया.इस अवसर पर संस्था सचिव भगवती मील, मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश वर्मा, प्रिंसीपल डॉ.विजयसिंह व स्टाफ सदस्य मौजूद थे.

यह भी देखें

यूपीएससी में राजस्थान के होनहारों ने बाज़ी मारी

सड़क दुर्घटना में चार बारातियों की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -