इस एक्ट्रेस ने वनिता विजयकुमार से मांगी माफ़ी
इस एक्ट्रेस ने वनिता विजयकुमार से मांगी माफ़ी
Share:

टॉलीवूड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस वनिता विजयकुमार को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री वनिता विजयकुमार ने पिछले हफ्ते फिल्म निर्माता पीटर पॉल से शादी कर ली, लेकिन जब से शादी हुई है, तब से वनिता को पीटर पॉल की पहली पत्नी और लक्ष्मी रामकृष्णन जैसी कई अन्य हस्तियों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिन्होंने वनिता के जीवन पर कई तरह की टिप्पणियां की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिग्गज अभिनेत्री कुट्टी पद्मिनी ने वनिता को अपने बच्चों को एक छात्रावास में शामिल होने की सलाह दी थी, क्योंकि उनके लिए पीने की आदतों वाले व्यक्ति के साथ रहना मुश्किल होगा. जवाब में, वनिता ने एक जोरदार जवाब दिया "Dear @KuttyPadhmini sorry to have to coment here but you spoke here not to me..u could have had me in an interview..I would have obliged since I respect u...but now u proved ur intentions...let me tell u one thing..ty for your worst suggestions on dumping my kids ...I m unlike u"     

वनिता के इस ट्वीट के बाद, कुट्टी पद्मिनी ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया, Hi Vanitha I am matured enough to say sorry if I have hurt you I bless you I feel sad u dint understand me. वनिता ने उनकी माफी को स्वीकार कर लिया और उन्हें अपरिपक्व के रूप में सलाह देने के लिए बुलाया, अपने ट्वीट में लिखा कि "Ty for apologizing .. Least ने बच्चों को छात्रावास भेजने के बारे में ऐसी अपरिपक्व सलाह की उम्मीद की थी. मेरे बच्चे मेरी जिंदगी और मेरी दुनिया हैं ... कृपया अपने चैनल में फिल्मी लोगों के बारे में गपशप करने से बचना चाहिए और मूल सामग्री के लिए जाना चाहिए. फिर भी सभी फिल्मी हस्तियों को वापस आग नहीं लगानी चाहिए.

 

गोवा : कोरोना का कहर जारी, मौत का आंकड़ा बढ़ा

नुसरत जहां ने इस बॉलीवुड गाने पर किया जमकर डांस, सामने आया वीडियो

सामने आया नयनतारा का नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -