मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु
मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती फिल्म वेनिला, देखिये क्या है रिवियु
Share:

शीर्षक - वेनिला, निर्माता - जयरामु, निर्देशन - जयतीर्थ, संगीत - बीजे भरत, सिनेमैटोग्राफी - किरण हमापुरा, कास्ट - अविनाश, स्वाति कोंडे, रविशंकर गौड़ा, बी सुरेश, पावना, रहमान, गिरी, नंदा और अन्य। Ating ओलेव मंधारा ’समय निर्देशक जयतीर्थ से फिल्मों के अपने पैटर्न में विचलन है| इस फिल्म illa वेनिला’ में एक बड़ी सामाजिक चिंता के साथ भावनाओं और रोमांचकारी पहलुओं को मिलाया है। वहीं निर्देशक का अब तक का सबसे अच्छा काम है क्योंकि मूल्य के नुकसान पर चर्चा की गई उनकी पहली फिल्म 'सुंदर मानसुगलु' को उस स्थान पर प्राप्त किया जाना चाहिए| जहां वह खो गई है। टोनी और बुलेट बसिया औसत दर्जे के थे। परन्तु जयतीर्थ के इस एक ड्रग्स के नाम पर युवा उम्र के नुकसान पर चर्चा की है।अन्य दिलचस्प कारकों पर जयतीर्थ ने हत्या के रहस्य को लिया और इसे ड्रग माफिया से जोड़ा।इसके साथ ही अविनाश एक मैकेनिकल इंजीनियर योग्य युवा है जो खाली समय पर अपने गाँव आता है और अपने स्कूल के दिनों की दोस्त अनघा से एक पर्यावरण विज्ञान का छात्र मिलता रहता है। 

अविनाश और अनघा का मिलन बिंदु तुरंत बहुत गंभीर हो जाता है क्योंकि बरसात की रात में उसे एक हत्या से बचाना पड़ता है। इसके साथ ही अविनाश को पता चलता है कि अनघा को दुर्लभ बीमारी है। वहीं यह कैकोनोफोबिया है - धूम्रपान और सदमे से एलर्जी। इसके अलावा जैसा कि अनघा को हत्या वाली रात में दोनों का सामना करना पड़ा, अविनाश ने पुष्टि की कि हत्या से उसका कोई लेना-देना नहीं है। वहीं जैसे ही वह उसे हत्या की जगह से दूर ले गया पुलिस उसके पीछे है। जांच से पता चलता है कि इसके पीछे के कारण बिल्कुल अलग हैं।अनघा के लिए घृणित स्थिति के पीछे एक ड्रग लॉर्ड है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अंगा भाई पांडु (रहमान) ने वेनिला सिगरेट में 'एसेटल' की सामग्री की खोज की है जो कॉलेज के परिसर में बहुत पसंद है। इस शोध कार्य की खोज के साथ पांडु गर्ल फ्रेंड पावना सही अधिकारियों से संपर्क करती है लेकिन मारपीट पर उतारू हो जाती है।

इसके अलावा अनघा और अविनाश से जुड़ी मर्डर मिस्ट्री कैसे इस ड्रग माफिया की गतिविधि पर हमला करती है, वहीं इस फिल्म का क्लाइमेक्स हिस्सा है। इसके साथ ही अविनाश के लिए यह उनकी पहली फिल्म में शानदार प्रदर्शन है। उनके पिता जयरामु इस फिल्म के निर्माता हैं। अविनाश को फ़िल्मी करियर में आगे बढ़ने के लिए सभी आवश्यकताएं हैं। इसके साथ ही अपनी पहली फिल्म में स्वाती कोंडे ने अच्छी तरह से भावुक किया क्योंकि उनकी भूमिका इसकी मांग करती है। वहीं रविशंकर गौड़ा, रहमान, पवन, गिरि और नंदा ने अच्छा समर्थन दिया जो फिल्म के मूल्य में इजाफा करता है। बीजे भरत स्कोरिंग स्थिति के अनुसार हैं। उनकी पृष्ठभूमि बेहद सराहनीय है। किरण हमापुरा ने अपने कैमरे के काम को बढ़ा दिया है लेकिन त्रिवेणी थिएटर में स्क्रीनिंग इतनी अच्छी नहीं थी।जयतीर्थ द्वारा एक रोमांचक कथन में बुजुर्गों और युवाओं के लिए एक फिल्म बताई गई है। एक ऐसी फिल्म जिसे आप आसानी से देख सकते हैं वह सिर्फ 117 मिनट की 'वेनिला' है।

द्वारकेश ने अपनी 51वीं फिल्म 'अम्मा आई लव यू' से मदर्स डे पर मां को दिया ट्रिब्यूट

मंजू वारियर की फिल्म 'भूमियाले मनोहर स्वाकार्यम' का ट्रेलर हुआ आउट

फिल्म 'देव फकीर' में दमदार किरदार में नजर आएंगे अभिनेता एंटनी वर्गीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -