लंबा-चौड़ा दुपट्टा होने के बाद भी वाणी ने फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर
लंबा-चौड़ा दुपट्टा होने के बाद भी वाणी ने फ्लॉन्ट किया अपना परफेक्ट फिगर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी मूवीज से अधिक अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का एक बोल्ड लुक सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगी है। इस बीच वाणी ब्लैक ब्रालैस लुक में काफी हॉट दिखाई दे रही है। वाणी का ये लुक इतना अधिक रिवीलिंग है कि वो इसमें जरा असहज महसूस भी करती हुई नजर आ रही है। 

वाणी कपूर का लेटेस्ट लुक: खबरों का कहना है कि वाणी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी  'शमशेरा' के प्रमोशन में व्यस्त है। ऐसे में वाणी का ये लुक इसी मूवी के प्रोमशन के बीच की है। वाणी के लुक के बारें में बात की जाए तो अभिनेत्री ने इस बीच ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। फ्रील वाले इस इंडो एथनिक लुक को वाणी कपूर ने ब्लैक दुपट्टे के साथ टीम अप कर रखा है। इसके साथ ही उनके ड्रेस की नेक काफी डीप थी जिससे वो अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। 

नहीं किया दुपट्टे का सही इस्तेमाल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी के प्रमोशन के बीच ये अभिनेत्री पब्लिक प्लेस में इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दी लेकिन वाणी ने दुपट्टे का सही इस्तेमाल नहीं किया। वाणी चाहती तो पब्लिक प्लेस में अपने दुपट्टे की मदद से असहज फील होने से बच सकती थीं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

रणबीर कपूर संजय दत्त के साथ आएंगी नजर: वाणी कपूर 'शमशेरा' में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देने वाली हैं। गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री  ने मूवी से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया है। मूवी में संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह का किरदार निभाते दिखाई देने वाले है जबकि वाणी सोना के किरदार में दिखाई देने वाली है। रणबीर और वाणी इंडस्ट्री की नई ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक होंगे और यह देखना रोमांचक होगा कि दर्शकों को यह पसंद आएगा या नहीं।

 

बच्चा खोने के 10 दिन बाद छलका बी प्राक की पत्नी का दर्द

किंग खान की नई मूवी में नजर आएगा साउथ का ये अभिनेता

वरुण- कियारा की फिल्म का प्रमोशन कर बुरे फसे अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -