एक्टर से निर्माता बनने वाले थे सुशांत, सामने आया उनकी फिल्म का पोस्टर
एक्टर से निर्माता बनने वाले थे सुशांत, सामने आया उनकी फिल्म का पोस्टर
Share:

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली और उनकी आत्महत्या के बाद लोग कई तरह के सवाल कर रहे हैं. इस समय उनकी आत्माहत्या सभी के लिए सिरदर्द बनी हुई है लोग उनके निधन से परेशान है. सभी के मन में सवाल है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की. ऐसे में उनके केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है और इसी बीच एक्टर को लेकर उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह ने एक्टर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो. जी दरअसल हाल ही में संदीप ने बताया कि सुशांत बहुत जल्द एक फिल्म बनाने वाले थे जिसक नाम वन्दे भारतम था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

आप सभी को बता दें कि इस बात की जनकारी संदीप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. जी दरअसल उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने पोस्टर को शेयर करे हुए लिखा है, 'तुमने मुझसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे. हमारे जैसे सपने देखने वालों को हम प्रेरित करेंगे. तुमने मुझसे ये भी कहा था कि ये फिल्म हम साथ में प्रोड्यूस करेंगे लेकिन अब तुमारे चले जाने के बाद मैं टूट चुका हूं. मैं कैसे ये सपना कैसे पूरा करूं? अब कौन मेरा हाथ पकड़ेगा? अब कौन मुझे हिम्मत देगा?''

वहीं आप देख सकते हैं संदीप आगे लिखते हैं कि 'मैं अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देते हुए ये वादा करता हूं कि मैं ये फिल्म जरूर बनाऊंगा और सभी को यह संदेश दूंगा कि आप अपनी मेहनत से कुछ भी कर सकते हो.' जी दरअसल इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और इस फिल्म के जरिए सुशांत बतौर निर्माता अपना करियर शुरू करने वाले थे.

3डी रंगोली बनाकर सुशांत की फैन ने दी श्रद्धांजलि

बिना मास्क के सड़क पर साइकिल दौड़ाते नजर आए सूरज पंचोली

नए कलाकारों को काजोल ने दी यह ख़ास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -