वंदे भारत मिशन के तहत विमान से 177 यात्री लौटे स्वदेश

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच वंदे भारत मिशन के तहत ओमान के मस्कट से 177 यात्रियों को लेकर एक विमान कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा. ओमान में भारतीय दूतावास ने कहा कि वंदे भारत मिशन के दूसरे चरण का पहला हिस्सा सफलतापूर्वक संपन्न हुआ है. 11 विमान से 1970 यात्री आ चुके हैं. ये यात्री 18 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के हैं.

वैष्णों देवी श्राइन बोर्ड ने पेश की एकता की मिसाल, क्वारंटाइन मुस्लिमों को परोस रहे सेहरी और इफ्तारी

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि अभी तक 20,000 से ज्यादा भारतीय नागरिकों को वापस लाया जा चुका है. वंदे भारत का दूसरा चरण 16 मई से शुरू हुआ, जो की 13 जून तक जारी रहेगा.

आज भी नहीं दिखा चाँद, अब देशभर में सोमवार को मनाई जाएगी ईद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में कोरोना वायरस में मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में कोरोना वायरस की चपेट में आए लोगों की संख्या सवा लाख को पार कर गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में 6,654 नए मामले सामने आए हैं और 137 लोगों की मौत हुई है. इसमें से 51 हजार से ज्यादा लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि अब तक कुल 3700 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, देश में कोरोना वायरस के 69,597 एक्टिव केस हैं.

केजरीवाल सरकार ने सिक्किम को बताया अलग राष्ट्र, सीएम तमांग ने जताई आपत्ति

महिलावादी संगठन ‘पिंजरा तोड़’ की दो महिला कार्यकर्ता गिरफ्तार, दिल्ली दंगों में संलिप्तता का आरोप

लॉक डाउन में RSS ने बांटे 7 करोड़ से अधिक भोजन पैकेट, 29 लाख प्रवासी मजदूरों को पहुंचाई मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -