वंदे भारत में यात्रियों को परोसा गया सड़ा हुआ चावल, मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी हुई शिकार
वंदे भारत में यात्रियों को परोसा गया सड़ा हुआ चावल, मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी हुई शिकार
Share:

कानपुर : देश की प्रथम सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्‍सप्रेस में मुसाफिरों की सेहत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. रविवार को वाराणसी से दिल्ली जाते समय मुसाफिरों को कानपुर में बदबूदार और सड़ा हुआ चावल परोसा गया. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी इसकी शिकार हुईं. यह मामला रेल मंत्री तक पहुंच गया तो आईआरसीटीसी के महाप्रबंधक एमपी सिंह को जांच की जिम्मेदारी दी गई है. 

विशेष जांच टीम आज कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंच गई है और उसने शिकायत सही पाए जाने पर दोषियों पर कार्यवाही का भरोसा दिया है. वीवीआईपी ट्रेन होने की वजह से वंदे भारत के मुसाफिरों को कानपुर के फाइव स्टार होटल लैंडमार्क में बना खाना सप्लाई किया जाता है. रविवार को वाराणसी से दिल्ली जाते समय ट्रेन ने कानपुर ठहराव लिया तो यहीं से खाना दिया गया. 

ट्रेन में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति भी यात्रा कर रही थीं. कुछ यात्री इस बदबूदार खाने को लेकर उनके पास पहुंच गए तो उन्होंने यात्रियों को आश्वासन दिया कि मामले को रेलमंत्री के सामने रखा जाएगा. बदबूदार खाना परोसने के मामले में इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन मतलब आईआरसीटीसी ने जांच आरंभ कर दी है. आईआरसीटीसी के जीएम एमपी सिंह दिल्ली से कानपुर पहुँच गए हैं.

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

विकासशील अर्थव्यवस्थाओं के नुकसान को लेकर कुछ ऐसा बोले उद्योग मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -